Charkhi Dadri Crime: रजिंश के चलते युवक की हत्या, 10 नामजद के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2268667

Charkhi Dadri Crime: रजिंश के चलते युवक की हत्या, 10 नामजद के खिलाफ केस दर्ज

चरखी दादरी में बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट से एक मामला सामने आया है, जहां रंजिश के चलते बीती रात एक होटल पर खाना खा रहे 2 युवकों पर दर्जनभर से अधिक लोगों ने लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया.

Charkhi Dadri Crime: रजिंश के चलते युवक की हत्या, 10 नामजद के खिलाफ केस दर्ज

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी में बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट से एक मामला सामने आया है, जहां रंजिश के चलते बीती रात एक होटल पर खाना खा रहे 2 युवकों पर दर्जनभर से अधिक लोगों ने लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमले में दादरी के वार्ड 13 निवासी आकाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी राहुल को गंभीर अवस्था में रोहतक PGI रेफर किया गया है. हमले की पूरी वारदात CCTV कैमरों में कैद हो गई है. वहीं परिजनों ने सिविल अस्पताल में पहुंचे और जमकर हंगामा किया. यहां तक कि आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव लेने से भी मना कर दिया. सिटी थाना पुलिस ने मामले में 10 नामजद व 5-6 अन्य के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस की 4 टीमें फील्ड में उतर गई हैं.

रंजिश के चलते युवक उतारा मौत के घाट
सिविल अस्पताल में पहुंचे मृतक के परिजन अजय सैनी और हवा सिंह ने बताया कि सैनीगंज मोहल्ला निवासी आकाश अपने साथी राहुल के साथ चरखी दादरी बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट के समीप बीती रात एक होटल पर खाना खा रहा था. उसी दौरान दर्जनभर से अधिक लोग वहां पहुंचे और तलवार व तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया. उन लोगों ने सुनील उर्फ आकाश को मौत के घाट उतार दिया, जबकि उसके साथी राहुल को गंभीर रूप से घायल कर दिया. राहुल को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक PGI रेफर किया गया है. 

परिजनों का आरोप है कि गैंगवार व रंजिश के चलते हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया है. सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. उसके बाद सिविल अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से बात की और उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है. सिविल अस्पताल पहुंचे मृतक के आस पड़ौस के लोगों ने बताया कि कुछ समय पहले मृतक के पिता की मौत हो चुकी है. वह 6 बहनों का इकलौता भाई था. उसकी मौत के बाद घर में उसकी बुजुर्ग विधवा बीमार मां अकेली बची है. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: LG का बड़ा ऐलान, दिल्ली में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक मजदूरों की छुट्टी

तलाश में 4 पुलिस की टीमें जुटी 
सिविल अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों में आकाश की मौत के बाद से रोष है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. वहीं उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले शव लेने से मना कर दिया है. सिटी थाना SHO रमेश कुमार ने बताया कि चरखी दादरी के कादयान होटल में ये वारदात हुई है, जिसमें आकाश की मौत हो चुकी है. उसका साथी घायल है. उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर 10 नामजद व 5-6 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की 4 टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Input- Pushpender Kumar

Trending news