फरीदाबादः विधायक नीरज शर्मा ने नगर निगम के उच्च अधिकारियों के साथ श्मशान घाट का दौरा किया, जहां नगर निगम के अधिकारी कार्यों की ओरिजनल फाइल के साथ मौजूद थे और फाइल देखने पर ज्ञात हुआ कि जो एस्टीमेंट फाइल में  बनाया गया था उसमें 300 किलो का लोहे का गेट, 8 पंखे, 12 एलईडी लाइट और एग्जॉस्ट फैन, बाउड्री वॉल का प्रावधान था. जबकि मौके पर उपरोक्त सभी काम पहले से श्मशान घाट में कुछ समय पहले ही हो चुके थे. जोकि अभी कुछ समय पूर्व में हुए हैं और श्मशान घाट काफी अच्छी स्थिति में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज विधायक नीरज शर्मा ने एनआईटी विधानसभा के वार्ड-1 के विकास कार्यों को लेकर नगर निगम के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्हें पता चला कि श्मशान घाट पर पंखे और एलईडी लाइटें समाज के विभिन्न लोगों ने दान में दिए थे और बाउड्री वॉल बनवाने में भी जनता ने काफी सहयोग दिया था. फिर उन्हीं कार्यों का 24 लाख का वर्क ऑर्डर जारी कर दिया गया. पता चलने पर विधायक ने कहा कि यह जांच का विषय है. साथ उन्होंने पूछा कि किसके कहने पर उन्हीं कार्यों की फाइल बनाई गई.


ये भी पढ़ेंः UP से लाए गए चारे को खाकर करनाल में 48 गायों ने तोड़ा दम


विधायक नीरज शर्मा ने मौके पर कार्यों की ओरिजनल फाइल पर अपने हस्ताक्षर कर दिए ताकि बाद में नगर निगम के अधिकारी दस्तावेज के साथ छेड़छाड़ न कर सकें. विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि मुझे काफी दुख हुआ है कि कुछ भ्रष्ट नेता और नगर निगम के अधिकारी श्मशान घाट तक के कार्यों में घोटाला करने से नहीं बाज आ रहे. विधायक नीरज शर्मा ने नगर निगम के अधिकारियों से इस मामले की जांच करने को कहा.