छेड़छाड़ की शिकायत पर पुलिस ने ऑटो चालक को थाने में बुलाया, भागा तो मिली मौत; जानिए पूरा मामला
Advertisement

छेड़छाड़ की शिकायत पर पुलिस ने ऑटो चालक को थाने में बुलाया, भागा तो मिली मौत; जानिए पूरा मामला

पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद मजनूं का टीला निवासी ऑटो चालक राहुल (22) पुलिस स्टेशन पहुंचा. यहां उसका शिकायत करने वाली महिला से झगड़ा हो गया. इसके बाद वह पुलिस स्टेशन के गेट से फरार हो गया. 

छेड़छाड़ की शिकायत पर पुलिस ने ऑटो चालक को थाने में बुलाया, भागा तो मिली मौत; जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली : सिविल लाइन इलाके में छेड़छाड़ के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया ऑटो चालक पुलिस स्टेशन के गेट से भाग निकला, लेकिन जिंदगी खो बैठा. नशे में धुत ऑटो चालक एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

दरसअल शनिवार सुबह लगभग 11.15 बजे 40 साल की एक महिला सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में आई. पुलिस के मुताबिक वह बहुत परेशान और डरी हुई थी. उसने पुलिस को बताया कि एक ऑटो चालक ने उसके साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार किया.

ये भी पढ़ें : दिसंबर में बेटी की होनी थी शादी, चोरों को पकड़कर Delhi Police ने दी पीड़ित परिवार को बड़ी खुशी

साथ ही पुलिस को बताया कि आरोपी ऑटो चालक अभी  सिविललाइंस मेट्रो स्टेशन पर मौजूद है, जिसके बाद ड्यूटी अधिकारी एसआई रमेश, कांस्टेबल राकेश CT प्रेम और हेडकांस्टेबल नरेश को पीड़ित महिला की की मदद के लिए उसके साथ भेजा. तीनों पीड़िता के साथ विधानसभा मेट्रो स्टेशन पहुंचे तो वहां नशे में धुत ऑटो चालक मिल गया. उन्होंने ऑटो ड्राइवर से थाने आने के लिए कहा और इसके बाद तीनों पीड़ित महिला के साथ वापस सिविल लाइन थाने आ गए.

बताया जा रहा है कि पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद  मजनूं का टीला निवासी ऑटो चालक राहुल (22) पुलिस स्टेशन के बाहर पहुंचा. यहां उसका शिकायत करने वाली महिला से झगड़ा हो गया. पुलिस दोनों को समझा रही थी, तभी राहुल पुलिस स्टेशन के गेट से फरार हो गया और इस दौरान अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. साथ ही एक्सीडेंट के मामले में भी एक एफआईआर दर्ज कर ली. फिलहाल पुलिस राहुल को टक्कर मरने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है. हादसे की सूचना मिलते ही ऑटो ड्राइवर के परिजन सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के सामने जमा होने लगे और लगभग 3-4 घंटे तक वहां रहे, जिसके बाद पुलिस के समझाने और मामले में महिला के शामिल होने को देखते हुए वहां से चले गए.

Trending news