क्लब में महिला से छेड़छाड़ और पिटाई का CCTV फुटेज आया सामने, बाउंसर पर केस दर्ज
Advertisement

क्लब में महिला से छेड़छाड़ और पिटाई का CCTV फुटेज आया सामने, बाउंसर पर केस दर्ज

Da Code क्लब में शोर-शराबे की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने 7 बाउंसर और एक डीजे चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं क्लब मालिक ने मुबारकपुर थाने के एसएचओ पर 5 लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया.  

क्लब में महिला से छेड़छाड़ और पिटाई का CCTV फुटेज आया सामने, बाउंसर पर केस दर्ज

नई दिल्ली : साउथ एक्सटेंशन पार्ट वन स्थित Da Code क्लब में 18 सितंबर को महिला से मारपीट और छेड़खानी के मामले में पुलिस ने आरोपी बाउंसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पीड़ित महिला का कहना है कि जब वह क्लब में जा रही थी तो बाउंसर ने उसे एंट्री देने से मना कर दिया. इस दौरान उनमें बहस हो गई. आरोप है कि बाउंसर ने महिला से हाथापाई की. अब घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि कैसे क्लब के बाउंसर महिला और दो युवकों की पिटाई कर रहे हैं . हालांकि एक अन्य सीसीटीवी सामने आया है उससे तो यही पता चल रहा है कि महिला ने नशे की हालत में एंट्री न मिलने पर क्लब के बाहर तोड़फोड़ की. क्लब के मालिक ने भी कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस पर जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए शिकायत की है. 

साउथ दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी के मुताबिक 18 सितंबर को लगभग 2:00 बजे कोटला मुबारकपुर थाने को इंफॉर्मेशन मिली कि "Da Code" क्लब में महिला और उसके साथियों के साथ अभद्रता की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और सीसीटीवी देखा तो पता चला की कुछ बाउंसरों ने मिलकर एक महिला सहित उसके दो साथियों के साथ मारपीट की है. इसी को लेकर पुलिस ने छेड़खानी और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया. 

क्लब में शोरगुल से स्थानीय लोग परेशान 
साउथ एक्सटेंशन पार्ट -1 आरडब्ल्यूए के वाइस प्रेसिडेंट मंजीत चुघ ने बताया कि इलाके के लोग भी क्लब में बजने वाले तेज साउंड से काफी परेशान थे, जिसको लेकर उन्होंने भी कई बार शिकायत दिल्ली पुलिस से की है.

SHO पर रिश्वत मांगने का आरोप 
घटना के 4 दिन बाद इसी क्लब के मालिक सुरेंद्र चौधरी ने दिल्ली पुलिस का आरोप लगाया है कि महिला उनके लोगों के साथ मारपीट कर रही है. कोटला मुबारकपुर थाने के एसएचओ ₹500000 रिश्वत की मांग कर रहे हैं. डीसीपी की तरफ से विजिलेंस विभाग ने इसकी जांच शुरू कर दी है. 24 सितंबर को क्लब में शोर-शराबा होने के चलते दिल्ली पुलिस ने 7 बाउंसर और एक डीजे चलाने वाले को गिरफ्तार किया, लेकिन अभी तक महिला के साथ अभद्रता और छेड़खानी वाले मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है .

 

Trending news