ई-रिक्शा चालक ने नाबालिक लड़की को गुमराह कर किया रेप, परेशान हालत में पुलिस को मिली पीड़िता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1524788

ई-रिक्शा चालक ने नाबालिक लड़की को गुमराह कर किया रेप, परेशान हालत में पुलिस को मिली पीड़िता

रेप करने के बाद नाबालिग को एक रोडवेज बस में बैठाकर आरोपी फरार हो गए, लेकिन पैसे न होने पर लड़की गाजियाबाद के ALT चौराहे पर उतर गई और बीती देर रात पुलिस को परेशान हालत में मिली. घटना की जानकारी पर गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया. 

ई-रिक्शा चालक ने नाबालिक लड़की को गुमराह कर किया रेप, परेशान हालत में पुलिस को मिली पीड़िता

पीयूष गौर/गाजियाबादः पुलिस और प्रशासन भले कितने दावे करे, लेकिन गाजियाबाद में सड़के महिलाओं और लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है. गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में घर से नाराज होकर निकली 15 साल की नाबालिग लड़की से ई-रिक्शा चालक और उसके साथी द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. दोनों आरोपी नाबालिग छात्रा को कई घंटो तक सड़कों पर घुमाते रहे और एक सुनसान जगह पर ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया.

रेप करने के बाद नाबालिग को एक रोडवेज बस में बैठाकर आरोपी फरार हो गए, लेकिन पैसे न होने पर लड़की गाजियाबाद के ALT चौराहे पर उतर गई और बीती देर रात पुलिस को परेशान हालत में मिली. घटना की जानकारी पर गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया. लड़की को उसके घर भिजवाया गया और उसके परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ई-रिक्शा चालक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बीती मंगलवार दोपहर 15 बर्षीय पीड़ित लड़की अपने घर से पास की एक दुकान पर दूध लेने के लिए गई थी, जब वह दुकान से दूध लेकर घर के लिए लौट रही थी, तो अपने घर पर मम्मी से नाराज होने की वजह से वह घर न जाकर, दूसरे रास्ते से दिल्ली जाने के लिए निकल पड़ी. रास्ते में उसे एक ई-रिक्शा खड़ी दिखाई दी जिसमें दोनों आरोपी बैठे हुए थे.

ये भी पढ़ेंः बड़ी खुशखबरीः दिल्ली में ऑटो और टैक्सी के नए किराए का केजरीवाल सरकार ने किया ऐलान

उन्होंने लड़की से पूछा कि वह कहां जा रही है तो उसने बताया कि मुझे दिल्ली जाना है जिस पर उन दोनों आरोपी लड़कों ने नाबालिग लड़की को अपने ई-रिक्शा में बैठाया और 3 से 4 घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहे. दोनों आरोपियों द्वारा लड़की को अज्ञात स्थान पर एक अधबने मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया गया और देर रात लड़की को दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस में बैठा दिया गया, लेकिन लड़की के पास किराए के पैसे ना होने पर वह गाजियाबाद एएलटी चौराहे पर उतर गई.

परेशान हालत में पुलिस को मिली नाबालिग

जहां बीती रात करीब 12:30 बजे लड़की परेशान हालत में पुलिस को नजर आई. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने घटना की जानकारी दी और बताया कि मैं मुरादनगर की रहने वाली हूं, जिसके बाद मुरादनगर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया. पीड़ित लड़की को मुरादनगर थाने भेजा गया और लड़की के परिजनों को घटना की सूचना दी गयी.

पीड़ित लड़की के परिवार से शिकायत लेकर पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए मुकदमा पंजीकृत किया गया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई. मैनुअल इंटेलिजेंस और सर्विलांस की मदद से मुरादनगर पुलिस द्वारा घटना में शामिल दोनों आरोपियों नाजिम और जाहिद को गिरफ्तार किया गया. घटना में इस्तेमाल किया गया ई-रिक्शा भी आरोपियों से बरामद किया गया. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन साफ है कि गाजियाबाद में सड़क पर महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

Trending news