Crime News: अंडा खिलाने में हुई देरी तो आग बबूला हुए दरोगा, दुकानदार की कर दी पिटाई, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1761497

Crime News: अंडा खिलाने में हुई देरी तो आग बबूला हुए दरोगा, दुकानदार की कर दी पिटाई, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस... जिससे लोग उम्मीद करते हैं कि वह उनकी सुरक्षा के लिए होती है, लेकिन अगर वही पुलिसकर्मी वर्दी के नशे में अत्याचारी बन जाए तो फिर आम जनता किससे गुहार लगाएगी.

Crime News: अंडा खिलाने में हुई देरी तो आग बबूला हुए दरोगा, दुकानदार की कर दी पिटाई, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Crime News: पुलिस... जिससे लोग उम्मीद करते हैं कि वह उनकी सुरक्षा के लिए होती है, लेकिन अगर वही पुलिसकर्मी वर्दी के नशे में अत्याचारी बन जाए तो फिर आम जनता किससे गुहार लगाएगी. ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक मामला नोएडा कोतवाली 113 क्षेत्र सेक्टर- 76 में सामने आया, जब अंडा खाने के लिए दुकान पर पहुंचे तीन पुलिसकर्मियों ने दुकानदार द्वारा अंडा देने में देरी कर दी तो आग बबूला हो गए और दुकान में तोड़फोड़ मचा दी.

बीते गुरुवार को हुई इस वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस कमिश्नर ने चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दिए. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में, जिसमें टूटी हुई दुकान के अलावा बिखरा हुआ सामा भी दिखाई दे रहा है, जिसे दुकानदार समेट रहा है. यह दुकान नोएडा के सेक्टर- 76 में रोड साइड में डे एंड नाइट कैफे है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: ग्रामीण इलाकों में DTC बस सेवा ठप होने से लोगों परेशान, रोजाना पैदल करना पड़ता है सफर

इस दुकान की ऐसी हालत पुलिस चौकी प्रभारी ओमप्रकाश सिंह, सब इंस्पेक्टर आवेश मलिक और कॉन्स्टेबल मानवेंद्र कुमार ने की है. दुकानदार की गलती सिर्फ इतनी थी कि अंडा खाने दुकान पर पहुंचे इन पुलिसकर्मियों को अंडा देने में उसने देरी कर दी थी. इसके बाद तीनों पुलिसकर्मियों ने दुकानदार के साथ बदतमीजी की और लाठी डंडे बरसाना शुरू कर दिया. इसके बाद दुकान को तोड़ दिया. वहीं, मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना को वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद, गुस्साएं लोगों ने ट्विट कर पुलिस कर्मियों के खिलाफ निंदा और कठोर कार्रवाई की मांग करने लगे. दूसरी तरफ DCP जोन हरीशचंद्र ने मामले को तूल पकड़ता देख मामले की जांच एसीपी-3 को सौंप दी. इस बीच जब मामला पुलिस कमिश्नर के संज्ञान में आया तो उन्होंने ने डीसीपी नोएडा जोन मामले की जांच सौंपते हुए तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया, साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए है.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news