Crime News: कलयुगी रिश्तों की दास्तान, कहीं प्यार तो कहीं बेटे की चाहत ने इंसान को बनाया हैवान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1647811

Crime News: कलयुगी रिश्तों की दास्तान, कहीं प्यार तो कहीं बेटे की चाहत ने इंसान को बनाया हैवान

Crime News: राजधानी दिल्ली में जहां कलयुगी बहु ने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर को मौत के घाट उतार दिया. वहीं हरियाणा के अंबाला में बेटे की चाहत में पिता में 20 दिन की मासूम को मारने की कोशिश की.

Crime News: कलयुगी रिश्तों की दास्तान, कहीं प्यार तो कहीं बेटे की चाहत ने इंसान को बनाया हैवान

Crime News: राजधानी दिल्ली और हरियाणा से रिश्तों को कलंकित करने वाले दो मामले सामने आए हैं. पहले मामले में जहां कलयुगी पिता ने महज 20 दिन की मासूम का गला घोंटतक हत्या करने की कोशिश की. वहीं दूसरे मामले में बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर की हत्या कर दी. बाद में खुद रोने का ढोंग करने लगी.

पहला मामला
बदलते वक्त के साथ जहां लड़के और लड़कियां कंधे से कंधा मिलाकर एक-दूसरे के साथ चल रहे हैं वहीं आज भी समाज के एक हिस्सा ऐसा है जो लड़के को ज्यादा महत्व देता है. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया, जहां बेटे की चाहत में अंधे पिता ने अपनी 20 दिन की बेटी को गला दबाकर मारने का प्रयास किया. इस बात की जानकारी खुद बच्ची की मां ने दी, साथ ही बताया कि गला दबाने की वजह से बच्ची के मुंह से झाग निकल रहा था, जिसके बाद वो उसे नागरिक अस्पताल ले कर आईं.

वहीं घटना की जानकारी देते हुए इलाज कर रही डॉक्टर ने बताया कि उनके पास एक महिला अपनी लगभग 20 दिन की बच्ची को इलाज के लिए लेकर आई है, जिसके मुंह से झाग निकल रही थी और गले पर निशान भी थे. फिलहाल उसका उपचार किया जा रहा है और पुलिस को सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: बुजुर्ग कारोबारी का अपहरण कर 1 करोड़ की फिरौती की मांग, नहीं मिलने पर हत्या

दूसरा मामला
दूसरा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना गोकुलपुरी इलाके का है, जहां सोमवार सुबह एक मकान के अंदर 75 साल के बुजुर्ग राधेश्याम और 68 साल की उनकी पत्नी वीना का शव बरामद हुआ था. घर से 4.25 लाख रुपये और सोने के गहने भी गायब थे. दोहरे हत्याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था, लेकिन पुलिस ने कुछ ही घंटे में इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए बहु मोनिका को गिरफ्तार कर लिया है.जिला पुलिस उपायुक्त द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गई है. 

पुलिस ने बताया कि बहु को उसके सास-ससुर ने प्रेमी के साथ देख लिया था, जिसके बाद पति को सच्चाई पता लगने के डर से बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रविवार देर रात चाकू से सास-ससुर की हत्या कर दी. मोनिका ने बड़े ही शातिर अंदाज में पहले तो प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर की हत्या की और फिर सुबह चिल्ला-चिल्लाकर रोने का ढोंग करने लगी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बहु को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस हेड क्वार्टर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की जाएगी.

सामने आया मोनिका के नाटक का वीडियो
सास-ससुर की हत्या के बाद रोने का नाटक करती मोनिका का एक वीडियो भी सामने आया है. 

Trending news