जींद में टिफिन सर्विस की आड़ में चल रहा सैक्स रैकेट, 4 महिला समेत 7 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1605191

जींद में टिफिन सर्विस की आड़ में चल रहा सैक्स रैकेट, 4 महिला समेत 7 लोग गिरफ्तार

हरियाणा के जींद में पुलिस ने एक सैक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को जानकारी मिली कि जाट कॉलेज के पास जंगलों में टिफिन सर्विस के नाम पर वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है.

जींद में टिफिन सर्विस की आड़ में चल रहा सैक्स रैकेट, 4 महिला समेत 7 लोग गिरफ्तार

Chandigarh: जींद में पुलिस ने एक सैक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है. यहां छोटूराम किसान कॉलेज के पास टिफिन सर्विस सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. सूचना पर पुलिस ने रेड कर यहां से 4 महिला और 3 पुरुषों को पकड़कर उनके खिलाफ वेश्यावृत्ति एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: कलेक्ट्रेट में दिखाई दी गंदगी तो DM ने उठाई झाड़ू, सफाई को लेकर अधिकारियों को दी ये चेतावनी

जींद में जाट कॉलेज के सामने स्वर्ग आश्रम के पास खेतों में टिफिन सर्विस और गेस्ट हाउस के नाम से होटल बनाया हुआ था. लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कि यहां संदिग्ध गतिविधियां चलती रहती हैं और काफी महिला-पुरुष आते हैं. वहीं पुलिस ने सूचना के आधार पर पुलिस ने एक पुलिसकर्मी को बेगस ग्राहक बनाकर भेजा. इसके बाद रेट तय होने पर पुलिसकर्मी ने इशारा कर दिया, जिस पर  महिला इंस्पेक्टर दर्शना देवी के नेतृत्व में रेडिंग पार्टी ने छापेमारी कर दी. छापेमारी के दौरान रेडिंग टीम ने 3 पुरुष और 4 महिलाओं को मौके से काबू किया गया. 

इस बारे में जानकारी देते हुए शहर थाना SHO वीरेंद्र कुमार ने बताया कि काबू किए गए लोगों में रेस्टोरेंट संचालक दिनेश शर्मा भी शामिल है. उन्होंने बताया कि जींद में जाट कॉलेज के पास खेतों में टिफिन पैक करने के नाम पर बने इस रेस्टोरेंट में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा था. पुलिस ने रेड के दौरान रेस्टोरेंट संचालक दिनेश शर्मा समेत सात लोगों के खिलाफ वेश्यावृत्ति के आरोप में मामला दर्ज किया है.

Trending news