CSK Won IPL 2023: किंग के सिर सजा ताज, जडेजा के बल्ले से 5वीं बार चैंपियन बनी चेन्नई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1716819

CSK Won IPL 2023: किंग के सिर सजा ताज, जडेजा के बल्ले से 5वीं बार चैंपियन बनी चेन्नई

CSK Won IPL 2023:  चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया है. इस जीत के हीरो रविंद्र जडेजा रहे.

CSK Won IPL 2023: किंग के सिर सजा ताज, जडेजा के बल्ले से 5वीं बार चैंपियन बनी चेन्नई

CSK Won IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. चेन्नई सुपर किंग्स  ने 5 विकेट्स से गुजरात टाइटंस को हराकर IPL 2023 का खिताब अपने नाम किया. इस मैच में अंबाती रायडू ने गुजरात खेमे में जा चुकी मैच को खिचकर वापस अपने पक्ष में लाया. इसके बाद जीत के हीरो रविंद्र जडेजा ने अपनी विनिंग बाउंड्री के साथ मैच को खत्म किया. 

सर रविंद्र जडेजा का चला बल्ला
रविंद्र जडेजा ने 2 गेंद में 10 रन बनाकर चेन्नई को आईपीएल 2023 की ट्रॉफी को लिफ्ट करने का मौका दिया.  इस मैच में एक समय ऐसा भी आया जब चेन्नई के फैंस काफी हताश हो गए. मोहित शर्मा ने 2 गेंद में लगातार 2 विकेट लेकर अंबाती रायडू और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आउट कर दिया था. इसके साथ ही आखिरी ओवर में मोहित लगातार यॉरकर बॉल डालकर चेन्नई खेमे में उदासी का माहौल बना दिया, लेकिन रविंद्र जडेजा ने आखिरी ओवर के चौथे गेंद पर छक्का मारकर उम्मीद की किरण जगाई. इसके बाद आखिरी बॉल पर चौका लगाकर जडेजा ने चेन्नई को आईपीएल 2023 का विनिंग टीम बनाया. 

अंबाती राडयू विदा...
बता दें कि इस मैच के साथ ही अंबाती रायडू के क्रिकेट का करियर खत्म हो गया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि ये उनके करियर का आखिरी मैच होने वाला है. इसके बाद वो दोबारा क्रिकेट फिल्ड पर बतौर प्लेयर नहीं दिखेंगे. इसके साथ ही मैच के बाद अंबाती रायडू काफी भावुक दिखे. अंबाती रायडू ने इससे पहले भी अपनी रिटार्यमेंट का ऐलान किया था, लेकिन टीम मैनेजमेंट से बातचीत के बाद उन्होंने फिल्ड पर वापसी की थी. बता दें कि इस मैच की जीत में अंबाती रायडू ने भी अहम योगदान दिया था. अंबाती ने चेन्नई की डगमगाती टीम को संभाला और फैंस का हौसला बढ़ाया.

 

 

Trending news