Dating App से ढ़ूंढ़ते थे शिकार फिर फ्लैट पर बुलाकर करते थे ब्लैकमेल, सामने आया महिलाओं का गंदा खेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1873188

Dating App से ढ़ूंढ़ते थे शिकार फिर फ्लैट पर बुलाकर करते थे ब्लैकमेल, सामने आया महिलाओं का गंदा खेल

Dating App Crime: एक महिला द्वारा इस ब्लैक मेलिंग गिरोह को संचालित किया जा रहा था. ब्लैकमेलिंग के इस गिरोह में दो महिलाएं और उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस गिरोह की सरगना एक महिला थी. इसके साथ ही इस गिरोह से जुड़ा एक अन्य युवक अभी भी फरार है

Dating App से ढ़ूंढ़ते थे शिकार फिर फ्लैट पर बुलाकर करते थे ब्लैकमेल, सामने आया महिलाओं का गंदा खेल

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना पुलिस द्वारा हनी ट्रैप के जरिए लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है. इस गैंग द्वारा एक डेटिंग एप के जरिए पहले युवतियां फोन कॉल पर लोगों से दोस्ती किया करती थीं और फिर लोगों को झांसा देकर अपने कमरे पर बुलाकर उनके नग्न फोटो वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थीं.

एक आरोपी फरार
एक महिला द्वारा इस ब्लैक मेलिंग गिरोह को संचालित किया जा रहा था. ब्लैकमेलिंग के इस गिरोह में दो महिलाएं और उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस गिरोह की सरगना एक महिला थी. इसके साथ ही इस गिरोह से जुड़ा एक अन्य युवक अभी भी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है .

फ्लैट पर बुलाकर करते थे ब्लैकमेल
गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान महिला सरगना शाहीन परवीन, गैंग की महिला सदस्य दीपांशी और उसके साथी अंकित के रूप में हुई है. यह गिरोह के सदस्य पहले डेटिंग ऐप के जरिए लोगों से सम्पर्क किया करते थे, उसके बाद गिरोह की महिलाएं लोगों से अश्लील बातें कर उन्हें अपने जाल में फंसाती थीं और फ्लैट में बुलाती थी. इसके बाद जब कोई शिकार इनके फ्लैट में आता था तो उन्हें प्रेमजाल में फंसाकर उसके कपड़े उतरवा कर उसकी अश्लील फोटो वीडियो बना लेती थीं. इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से इस गैंग के पुरुष सदस्य रोबिन और अंकित उस फ्लैट में पहुंच जाते और अश्लील वीडियो बनाने के साथ ही मारपीट और धमकियां देकर लोगों को ब्लैकमेल करते थे और लाखों रुपयों की मांग किया करते थे. 

ये भी पढ़ें: Greater Noida: लिफ्ट गिरने से 4 की मौत के मामले में होगी जांच, बारिश के बावजूद क्यों हो रहा था काम

पुलिस कर रही जांच
पुलिस को इस गैंग द्वारा शिकार बनाए गए एक पीड़ित ने कल इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में शिकायत दी गई थी कि युवती द्वारा अपने फ्लैट पर बुलाकर अश्लील वीडियो बनाकर 50 हजार रुपए हड़प लेने की शिकायत दी गई थी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर यह कार्रवाई की गई. फिलहाल गैंग की महिला सरगना शाहीन परवीन, युवती दीपांशी और गैंग के सदस्य अंकित को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि गैंग का एक अन्य सदस्य रोबिन अभी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं पूरे मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पुलिस के अनुसार इस गैंग में अभी और भी सदस्य हो सकते हैं. पूछताछ और रॉबिन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस मामले में आगे अन्य कार्रवाई की बात कह रही है.

INPUT- PIYUSH GAUR

Trending news