Bobby Kataria ने रोड मेरे बाप की... सॉन्ग पर बीच सड़क किया कुछ ऐसा, गैर जमानती वारंट जारी
Advertisement

Bobby Kataria ने रोड मेरे बाप की... सॉन्ग पर बीच सड़क किया कुछ ऐसा, गैर जमानती वारंट जारी

Bobby Kataria Non Bailable Warant : बीच सड़क कुर्सी पर बैठकर शराब पीने और बिजी रोड पर ट्रैफिक रोकने के मामले में यूट्यूबर फंस गए हैं. देहरादून की एक अदालत ने बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

Bobby Kataria ने रोड मेरे बाप की... सॉन्ग पर बीच सड़क किया कुछ ऐसा, गैर जमानती वारंट जारी

नई दिल्ली: देहरादून की एक अदालत (Dehradun Court) ने फेमस यूट्यूबर बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) के खिलाफ बीच सड़क कुर्सी पर बैठकर शराब पीने और बिजी रोड पर ट्रैफिक रोकने के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी किया है. देहरादून कैंट के एसएचओ के मुताबिक वारंट जारी होते ही उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें हरियाणा और अन्य स्थानों पर रवाना की जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें : Bobby Kataria के खिलाफ IGI Airport पुलिस स्टेशन में FIR, सिगरेट पीने का वीडियो किया था वायरल

दरअसल उत्तराखंड पुलिस ने कटारिया के खिलाफ देहरादून की एक व्यस्त सड़क पर शराब पीते हुए एक वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया था. कटारिया द्वारा 28 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए थे. 

कटारिया के इंस्टाग्राम पर 6.35 लाख फॉलोअर्स हैं. बीच सड़क पर बैठने के इस वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में  "रोड अपने बाप की" सॉन्ग सुनाई दे रहा है. बॉबी ने कैप्शन में लिखा था-यह समय सड़क पर एन्जॉय करने का है 

बता दें बॉबी कटारिया की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं. स्पाइसजेट के एक विमान में सिगरेट जलाने के मामले में गुरुग्राम निवासी बॉबी कटारिया के खिलाफ पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है. ट्विटर पर लोगों ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी वीडियो शेयर कर घटना से अवगत कराया था. 

इससे पहले बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हवाई जहाज में धूम्रपान करते नजर आ रहे थे. वीडियो जब केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल मामले की जांच के आदेश दिए थे. इसके बाद विमान कंपनी ने कहा था कि यह वीडियो पुराना है. वहीं बॉबी ने कहा था कि वीडियो डमी प्लेन में शूट किया गया था. 

 

Trending news