Delhi Crime: दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिला में 21 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2389243

Delhi Crime: दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिला में 21 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या

Crime News: शनिवार रात शास्त्री पार्क इलाके में आधा दर्जन बदमाशों ने 21 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. शनिवार रात तकरीबन 10 बजे शास्त्री पार्क के गली नंबर 5 के 6 से 7 लड़कों ने समीर के साथ मारपीट की और उसे पर चाकू से वार किया और हत्या कर दी.

Delhi Crime: दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिला में 21 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या

Delhi: राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिला में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार रात शास्त्री पार्क इलाके में आधा दर्जन बदमाशों ने 21 साल के युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरु तेग बहादुर अस्पताल के मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है.  पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके.

चाकू मार की हत्या 
मृतक युवक की पहचान 21 वर्षीय समीर के तौर पर हुई है, समीर शास्त्री पार्क का रहने वाला था. चश्मदीद ने बताया कि शनिवार रात तकरीबन 10 बजे शास्त्री पार्क के गली नंबर 5 के 6 से 7 लड़कों ने समीर के साथ मारपीट की और उसे पर चाकू से वार किया. गंभीर हालत में उसे जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi: 20,000 पेंशनर्स को राहत, दिल्ली सरकार ने किया कैशलेस मेडिकल सुविधा का ऐलान

आपसी रंजिश की वजह से की गई हत्या 
इस पूरी घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया है. आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. पुलिस का कहना है कि जिस तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया. इससे साफ है कि मृतक हत्यारे को पहचानता था और आपसी रंजिश की वजह से हत्या की गई है.

बदमाशों में खत्म पुलिस का खौफ
सरेआम हुई इस हत्या से क्षेत्र के लोगों में रोष है उनका कहना है कि क्षेत्र में हत्या लूट स्नैचिंग चोरी आम हो गई है. अपराधी कभी भी और कही भी वारदात करने से डरते नहीं है. बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते भी उत्तर पूर्वी जिले के जाफराबाद इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Input: Rakesh Chawla

 

 

Trending news