Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 21 साल के युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी . युवक काम पर जाने के लिए घर से निकला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खगालने में लगी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की पहचान सोहेल के तौ पर हुई
मृतक की पहचान 21 वर्षीय सोहेल के तौर पर हुई है सोहेल परिवार के साथ नुर ए इलाही इलाके में रहता था और वेल्डिंग का काम करता था. मृतक सोहेल के पिता मोहम्मद सलीम ने बताया कि उनका बेटा सोहेल शनिवार रात तकरीबन 8 बजे के आसपास किसी का फोन आया था फिर वो नोएडा काम पर जाने का कहकर घर से निकला था, लेकिन रात तकरीबन 11:00 बजे उन्हें पता चला कि नूर ए इलाही पेट्रोल पंप के पास सोहेल को गोली मार दी गई है. उसे जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया है . जहां डॉक्टरों ने सोहैल को मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें: Mega PTM: दिल्ली सरकार और MCD के स्कूलों में मेगा-PTM, अभिभावकों के साथ मंत्री आतिशी भी पहुंची स्कूल


सीसीटीवी खंगालने में लगी पुलिस
घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार से बातचीत की जा रही है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहा है . क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया है, मौके से खाली कारतूस भी बरामद हुआ है. आगे की जांच की जा रही है . आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के चलते सोहेल की हत्या की गई हो. 


Input: Rakesh Kumar