Delhi News: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 'DP कैंपेन' की शुरुआत, AAP नेताओं ने बदली फोटो
Advertisement

Delhi News: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 'DP कैंपेन' की शुरुआत, AAP नेताओं ने बदली फोटो

Delhi AAP Campaign: दिल्ली की मंत्री और वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने पार्टी का नया इनिशिएटिव डीपी अभियान (DP Campaign) की घोषणा की, जिसमें लोगों से उनके मुद्दे के साथ एकजुटता से खड़े होने का आग्रह किया गया. आप नेताओं ने डीपी अभियान में अपनी डिस्प्ले तस्वीरों को एक्स पर बदल दिया.

Delhi News: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 'DP कैंपेन' की शुरुआत, AAP नेताओं ने बदली फोटो

Delhi News: आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को एक सोशल मीडिया अभियान शुरू किया, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाले में गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि के बीच लोकतंत्र की रक्षा और संविधान को बनाए रखने के लिए नागरिकों को एकजुट किया गया.

दिल्ली की मंत्री और वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने पार्टी का नया इनिशिएटिव डीपी अभियान (DP Campaign) की घोषणा की, जिसमें लोगों से उनके मुद्दे के साथ एकजुटता से खड़े होने का आग्रह किया गया. आप नेताओं ने डीपी अभियान में अपनी डिस्प्ले तस्वीरों को एक्स पर बदल दिया.

डीपी में सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर के साथ लिखा है कि 'मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल है'.  आतिशी ने आप के 'डीपी अभियान' पर कहा कि यह अभियान यह सुनिश्चित करने के लिए है कि अरविंद केजरीवाल की प्रेरणा देश के सभी हिस्सों तक पहुंचे. कहां कि आज सोशल मीडिया पर एक डीपी अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेता, विधायक और कार्यकर्ता अपनी डीपी बदलेंगे. 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को एक फर्जी मामले में फंसाया है और उन्हें सलाखों के पीछे डालने के लिए ईडी का इस्तेमाल किया है. चुनाव की घोषणा होते ही केजरीवाल को क्यों जेल में डाल दिया गया है? क्योंकि भाजपा का मानना ​​है कि केवल एक ही नेता है जो पीएम मोदी को चुनौती दे सकते हैं और वो हैं अरविंद केजरीवाल.

ये भी पढ़ें: Haryana News: अनिल विज से मिलने पहुंचे पूर्व CM मनोहर लाल, तिलक लगाकर मनाई होली

आतिशी ने कहा कि कानून बहुत स्पष्ट है. अगर आपको दो साल से अधिक जेल की सजा सुनाई जाती है तो ही आपको अपना इस्तीफा देना होगा. हम पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री थे, हैं और रहेंगे.

वहीं शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत का कहना है कि भारत गठबंधन दिल्ली के रामलीला मैदान में एक विरोध रैली का आयोजन कर रहा है. हम सभी उस रैली में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, अब, अरविंद केजरीवाल और भी ज्यादा खतरनाक हो गए हैं. क्योंकि वह अब जेल से काम करेंगे. इसलिए, लोग उनकी बात सुनेंगे और उनके समर्थन में आएंगे. यहां तक ​​कि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान भी, जो नेता जेल गए, वे मजबूत होकर बाहर आए. 

Trending news