AAP Protest: दिल्ली में BJP के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, आतिशी का PM से सवाल- क्या लोकतंत्र को खत्म करने का है फैसला?
Advertisement

AAP Protest: दिल्ली में BJP के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, आतिशी का PM से सवाल- क्या लोकतंत्र को खत्म करने का है फैसला?

दिल्ली की सभी विधानसभा में आम आदमी पार्टी की तरफ से केजरीवाल की गिरफ्तारी होने के चलते सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता BJP के खिलाफ आक्रोशित रैली प्रदर्शन जगह-जगह कर रहे हैं.

AAP Protest: दिल्ली में BJP के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, आतिशी का PM से सवाल- क्या लोकतंत्र को खत्म करने का है फैसला?

Delhi AAP Protest: दिल्ली की सभी विधानसभा में आम आदमी पार्टी की तरफ से केजरीवाल की गिरफ्तारी होने के चलते सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता BJP के खिलाफ आक्रोशित रैली प्रदर्शन जगह-जगह कर रहे हैं. आज आम आदमी पार्टी की तरफ से 70 विधानसभा में दिल्ली सरकार के विधयाक, मंत्री व तमाम कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह बीजेपी पार्टी का विरोध प्रदर्शन किया गया. 

इसको लेकर गोविंद पुरी से दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी का कहना है कि आज आप के सभी विधायक और पार्षद अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अपने इलाकों में कैंडल मार्च निकाल रहे हैं. भारत में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद एक राष्ट्रीय पार्टी के संयोजक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एक पार्टी के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि AAP के कार्यालय को 2 दिनों से सील कर दिया गया है. क्या पीएम मोदी ने लोकतंत्र को खत्म करने का फैसला किया है? हम इसके खिलाफ कैंडल मार्च निकाल रहे हैं.

इसी के साथ ही आज होली है और होली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करने के उद्देश्य में बुराड़ी में पार्टी की तरफ से जन आक्रोश रैली रखी गई. वहीं भारी पुलिस बल भार ने पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया और रैली को निकालने नहीं दिया, जिससे आक्रोशित होकर आम आदमी पार्टी की तमाम कार्यकर्ताओं ने सड़क जामकर BJP के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पांडव नगर में 4 साल की बच्ची से रेप, आतिशी ने की तुरंत सजा की मांग

बुराड़ी विधानसभा में भी आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा द्वारा होली के मौके पर होलिका दहन न करके देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करने के उपदेश्य से आज बुरारी अस्पतला से बुराड़ी चौक तक जन आक्रोश रैली का आयोजन किया. मगर इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस को पहले से थी. दिल्ली पुलिस के दर्जनों पुलिसकर्मी समेत उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन जन आक्रोश रैली को बुरारी अस्पताल के पास ही रोक दिया गया. वहीं विरोध करने वाले कुछ आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने डिटेन भी किया. 

विधायक संजीव झा ने बताया कि भाजपा सरकार एक तानाशाह सरकार है और अपनी तानाशाही दिखाते हुए उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आरोप लगाकर जेल भिजवाया है. वहीं जर्मन से भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर टिप्पणी की गई है. जर्मन की तरफ से बताया गया है कि हिटलर तानाशाह सरकार के दौरान जो हिटलर का हुआ. वहीं बीजेपी का भी हो सकता है. साथ ही संजीव झा ने बताया कि यह विरोध प्रदर्शन लगातार चलेगा और अब आप आदमी पार्टी घर-घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री के काले कारनामों से जागरूक किया जाएगा और रामलीला मैदान में एक बड़ी जन आक्रोश रैली होगी, जिस आंदोलन से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी थी एक बार फिर से वही आंदोलन राजधानी दिल्ली में होगा.

फिलहाल आपको बता दे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में जाने के बाद में आम आदमी पार्टी के तमाम कार्य करता भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं और हर रोज कहना कहीं भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार किया जा रहा है.

Input: नसीम अहमद

Trending news