Delhi Crime: पांडव नगर में 4 साल की बच्ची से ट्यूशन सेंटर में रेप, आतिशी ने LG से की तुरंत सजा की मांग
Advertisement

Delhi Crime: पांडव नगर में 4 साल की बच्ची से ट्यूशन सेंटर में रेप, आतिशी ने LG से की तुरंत सजा की मांग

Delhi Minor Rape News: पांडव नगर में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया, जिसके बाद से बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. बच्ची को लाल बहादुर अस्पताल से ऑल इंडिया मेडिकल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है

Delhi Crime: पांडव नगर में 4 साल की बच्ची से ट्यूशन सेंटर में रेप, आतिशी ने LG से की तुरंत सजा की मांग

Delhi Rape News: पूर्व दिल्ली के पांडव नगर से इंसानियत को शर्मशार करने का मामला सामने आया है.जहां 4 साल की बच्ची से रेप ट्यूशन में रेप होने की जानकारी मिली है. इसके चलते इलाके में प्रदर्शन जैसा माहौल बना हुआ है. इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन बच्ची की हालत नाजुक है. 

पुलिस का कहना है कि रात लाल बहादुर अस्पताल से उन्हें कॉल आया कि इस बच्ची को भर्ती किया गया है, जिसके प्राइवेट पाट्स में सूजन है. जानकारी मिली है कि चार साल की बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई थी. जहां ट्यूशन सेंटर में एक 34 साल के लड़के ने बच्ची के प्राइवेट पाट्स को छुआ और उससे रेप किय. साथ ही बच्ची को आरोपी ने धमकी भी दी कि अगर घर में किसी को इसके बारे में बताया नहीं है. जिसके बाद बच्ची ने रोते-बिलखते हुए घर जाकर सारी बात अपने मां को बताई. जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर जाया गया और पुलिस में सूचना दी गई. 

ये भी पढ़ें: Delhi Fire: नरेला की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 25 से ज्यादा फायर टेंडर मौके पर मौजूद

फिलहाल परिजनों की शिकायत पर मंडवाली थाना में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़ित बच्ची को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से एम्स रेफर कर दिया गया है. जहां बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है.

डीसीपी की मानें तो यह मामला कल रात का है. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इलाके में प्रदर्शन जेसा माहौल है और पुलिसभर को भी तैनात किया गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर उसकी दुकान का सारा सामान जहां होलिका दहन होना है वहां लाकर रख दिया गया है. 

इसको लेकर दिल्ली की मंत्री आतिशी का कहना है कि दिल्ली के पांडव नगर इलाके में 4-साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है. इससे ज्यादा वीभत्स अपराध क्या हो सकता है? उन्होंने कहा कि दिल्ली की महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा एलजी की संवैधानिक जिम्मेदारी है. इन अपराधियों को तुरंत सजा होनी चाहिए, और सख्त-से-सख्त सजा होनी चाहिए. एक महिला होने के नाते, मेरा आपसे आग्रह है कि आप अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी पूरी करें और दिल्ली की महिलाओं को सुरक्षित माहौल दें.

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news