Delhi News: लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपना वार रूम शुरू  किया. इस वार रूम में कई डेस्क तैयार किए गए हैं. जहां पर हर टीम को एक अलग जिम्मेदारी दी गई है. मीडिया टीम से लेकर सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया के अलावा लीगल टीम डेटा मैनेजमेंट, रिसर्च टीम, लॉजिस्टिक टीम और कैंपेन मैनेजमेंट टीम को इस बार रूम में बिठाया गया है जो पूरे चुनाव पर अपनी नजर रखेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Zee मीडिया से खास बातचीत के दौरान आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि वार रूम के जरिए लोकसभा चुनाव के हर एक मूवमेंट पर हमारी नजर होगी हर टीम को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है जो इस पूरे चुनाव में काम करेंगे.. और इस पूरे वार रूम पर हमारी भी नज़र रहेगी.


ये भी पढ़ेंः Delhi News: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में धंसी सड़क, एडवाइजर ने की लोगों से अपील, बोले- पकड़ ले दूसरा रास्ता


सुनीता केजरीवाल के प्रचार को लेकर गोपाल राय ने कहा कि आज से सुनीता केजरीवाल अपना प्रचार अभियान शुरू कर रही हैं. वह पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी कुलदीप के लिए आज प्रचार करेंगी, लेकिन उनके प्रचार से बीजेपी को काफी तकलीफ हो रही है. इससे स्पष्ट है कि बीजेपी डरी हुई है.


वहीं एमसीडी को लेकर कोर्ट द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा कि सबको पता है कि शिक्षा के क्षेत्र में सबसे ज्यादा काम अगर किसी ने किया है तो वह अरविंद केजरीवाल की सरकार ने किया है. ऐसे में यह कहना कि स्कूल ड्रेस और किताबों के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार जिम्मेदार है तो वह गलत है.


ये भी पढ़ेंः Delhi Weather: अभी नहीं मिलेगी लू से राहत, मई की शुरुआत होगी ठंड के साथ, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम


वहीं, अमानतुल्लाह खान की जमानत को लेकर कहा कि आज अमानतुल्लाह खान को जमानत मिली है. कल सभी को मिलेगी, क्योंकि यह पूरा मामला ही झूठ पर टिका हुआ है और आम आदमी पार्टी के नेताओं और विधायकों को टारगेट किया जा रहा है. झूठे केस में फसाया जा रहा है.


(इनपुटः बलराम पांडेय)