Delhi: अफवाह निकली, दिल्ली-विशाखापत्तनम विमान एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2414156

Delhi: अफवाह निकली, दिल्ली-विशाखापत्तनम विमान एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की धमकी

Delhi: दिल्ली से विशाखापट्टनम जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-471 पर बम की धमकी का संदिग्ध मामला बुधवार को अधिकारियों को तब पता चला जब उन्हें धमकी भरा कॉल आया. विमान को सुरक्षित उतरा और जांच की गई तो पता चला कि यह झूठी कॉल थी.

Delhi: अफवाह निकली, दिल्ली-विशाखापत्तनम विमान एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की धमकी

Delhi Visakhapatnam flight: दिल्ली से विशाखापट्टनम जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-471 पर बम की धमकी का संदिग्ध मामला बुधवार को अधिकारियों को तब पता चला जब उन्हें धमकी भरा कॉल आया. विशाखापत्तनम हवाई अड्डे के निदेशक राजा रेड्डी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली से विशाखापट्टनम जाने वाली फ्लाइट एआई-471 के एयर इंडिया स्टेशन सुरक्षा प्रभारी को बम की धमकी का संदिग्ध मामला मिला था.

झूठी निकली फ्लाइट में बम की सूचना 
रेड्डी के अनुसार, धमकी भरा कॉल सबसे पहले दिल्ली में एक यात्री से दिल्ली पुलिस को मिला था, जिसने एयर इंडिया के सुरक्षा अधिकारियों को सतर्क कर दिया, जिन्होंने इसके बाद विजाग में एयर इंडिया के अधिकारियों को सतर्क कर दिया. विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर विमान के उतरने के बाद एयर इंडिया सुरक्षा और उसके बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की टीम द्वारा विमान की गहन जांच की गई, जहां अधिकारियों को विमान में कोई समस्या नहीं मिली.

ये भी पढ़ेंटिकट न मिलने की संभावना के चलते कार्यकर्ताओं में रोष, किया बाजार बंद रखने का आह्वान

विमान में 107 यात्री थे सवार 
एस राजा रेड्डी ने बताया कि दिल्ली पुलिस को बम की धमकी वाली कॉल के बाद  एयरलाइन तथा विशाखापत्तनम हवाई अड्डे को सतर्क कर दिया गया. विमान को सुरक्षित उतरा और जांच की गई तो पता चला कि यह झूठी कॉल थी. विशाखापत्तनम जाने वाले इस विमान में 107 यात्री सवार थे.  यात्रियों को विमान से उतारकर जांच के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. वहीं दिल्ली के लिए वापसी की उड़ान शुरू हो गई है.

पुलिस झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति की कर रही है तलाश
परिस्थितियों के अनुसार सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद विमान को दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए बोर्डिंग के लिए मंजूरी दे दी गई. फिलहाल दिल्ली पुलिस उस यात्री को पकड़ने की कोशिश कर रही है जिस यात्री ने फ्लाइट में बम होने की झूठी सूचना पुलिस को दी थी. 

Input: ANI

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news