Haryana: टिकट न मिलने की संभावना के चलते कार्यकर्ताओं में रोष, बाजार बंद रखने का किया आवाहन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2414022

Haryana: टिकट न मिलने की संभावना के चलते कार्यकर्ताओं में रोष, बाजार बंद रखने का किया आवाहन

Gurugram News: पर्यावरण संयोजक के रूप में पिछले कई सालों से काम करने वाले नवीन गोयल को टिकट नहीं मिलने की संभावना के चलते उन्होंने अपनी कार्यकर्ताओं की रात 12:00 बजे बैठक बुलाई. बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे और बुधवार को गुरुग्राम के बाजारों को बंद रखने का आह्वान किया. 

Haryana: टिकट न मिलने की संभावना के चलते कार्यकर्ताओं में रोष, बाजार बंद रखने का किया आवाहन

Haryana Vidhan Sabha Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर जहां टिकट पर मंथन किया जा रहा है. वहीं गुरुग्राम की तीन विधानसभाओं पर संभावित नाम आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष नजर आ रहा है. संगठन में बड़े पद पर पर्यावरण संयोजक के रूप में पिछले कई सालों से काम करने वाले नवीन गोयल को टिकट नहीं मिलने की संभावना के चलते उन्होंने अपनी कार्यकर्ताओं की रात 12:00 बजे बैठक बुलाई.  

गुरुग्राम में आज बाजार बंद रखने का आवाहन
बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे और बुधवार को गुरुग्राम के बाजारों को बंद रखने का आह्वान किया. यही नहीं बीजेपी के लिए लगातार बढ़ती चुनौतियों के बीच कहा जा सकता है एक तरफ भाजपा अपनी टिकट के मंथन में लगी हुई है तो दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं के रोष का भी सामना करना पड़ सकता है.. इस मौके पर कार्यकर्ताओं की तरफ से यह कहा गया कि यदि बीजेपी टिकट नहीं देती है तो जिस तरह से धोखा किया जा रहा है वह सहन नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में 197 वाहनों से वसूले गए 1 करोड़ रुपये

आज जारी हो सकती है बीजेपी के उम्मीदवारों की लिस्ट
वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के प्रयासों में जुटी हुई है. भाजपा ने प्रत्याशियों पर मंथन का काम पूरा कर लिया है.  प्रदेश में सभी की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार से नामांकन का दौर शुरू होगा.  जिसके चलते भाजपा ने बुधवार को प्रत्याशियों की पहली लिस्ट को घोषित करने की रणनीति बनाई है. इस लिस्ट में तकरीबन 50 से 60 उम्मीदवारों के नाम शामिल होंगे.  वहीं यह लिस्ट बीते मंगलवार को जारी होने वाली थी. लेकिन केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल के आवास पर बैठक के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि लिस्ट को बुधवार के दिन जारी किया जा सकता है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news