Delhi News: घर की रोटी जुटाने वाले ऑटो ड्राइवर की हत्या, मुफलिसी ऐसी कि 'गम में निवालों की जुगत'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2395534

Delhi News: घर की रोटी जुटाने वाले ऑटो ड्राइवर की हत्या, मुफलिसी ऐसी कि 'गम में निवालों की जुगत'

Delhi Crime News: विजय विहार इलाके में ऑटो चालक परवीन की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जिससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. परिजनों ने आरोप लगाया कि लूटपाट के इरादे से यह वारदात हुई है. पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Delhi News: घर की रोटी जुटाने वाले ऑटो ड्राइवर की हत्या, मुफलिसी ऐसी कि 'गम में निवालों की जुगत'

Delhi News: विजय विहार थाना इलाके में एक ऑटो चालक की हत्या का मामला सामने आया है, जहां कुछ अज्ञात युवकों ने उस पर चाकू से इस कदर वार किए कि उसकी जान चली गई. आशंका है कि लूटपाट के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया गया.

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
यह घटना रोहिणी जिले के विजय विहार थाना क्षेत्र की है, जहां एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में मिला. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस सांसद के आवास के बाहर प्रदर्शन, EC को भर्तियों के रिजल्ट की शिकायत की थी

रिठाला का रहने वाला है आरोपी
मृतक की पहचान 52 वर्षीय परवीन के रूप में हुई है, जो रिठाला गांव का निवासी था. बताया जा रहा है कि परवीन मानसिक रूप से कमजोर था और ऑटो चलाकर अपने परिवार का गुजारा करता था. परवीन की मौत से परिवार पर मानो पहाड़ टूट पड़ा हो, क्योंकि अब उनके लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है.

चाकू मारकर की गई है हत्या
परिजनों का कहना है कि कुछ लोगों ने परवीन पर चाकू से वारकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि इस हत्या के पीछे की असली वजह क्या है. हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि लूटपाट के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया गया होगा. अब देखना यह है कि पुलिस हत्यारों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है. घटना के बाद पुलिस ने मौके से सबूत इकट्ठा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

INPUT-DEEPAK
 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news