Auto Taxi Strike: लोगों के लिए राहतभरी खबर, दिल्ली के इन इलाकों में नहीं दिख रहा ऑटो-टैक्सी की हड़ताल का असर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2394855

Auto Taxi Strike: लोगों के लिए राहतभरी खबर, दिल्ली के इन इलाकों में नहीं दिख रहा ऑटो-टैक्सी की हड़ताल का असर

Delhi Auto Taxi Strike: साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के धौला कुआं इलाके में ऑटो-टैक्सी ड्राइवर की हड़ताल बेअसर नजर आ रही है. यहां रोज की तरह ही ऑटो चल रहे हैं.

Auto Taxi Strike: लोगों के लिए राहतभरी खबर, दिल्ली के इन इलाकों में नहीं दिख रहा ऑटो-टैक्सी की हड़ताल का असर

Delhi Auto Taxi Strike: दिल्ली-एनसीआर में 22 और 23 अगस्त को ऑटो-टैक्सी चालकों ने हड़ताल का ऐलान किया है, जिसका असर गुरुवार को दिल्ली की सड़कों पर देखने को मिला. रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. वहीं दूसरी ओर साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के धौला कुआं इलाके में हड़ताल बेअसर नजर आ रही है. यहां पर टैक्सी चालक सड़क पर अपने वाहन दौड़ा रहे हैं. 

ऑटो-टैक्सी चालक क्यों कर रहे हड़ताल
ऑटो-टैक्सी चालकों ने ऐप बेस्ड कैब सेवाओं के विरोध में हड़ताल का ऐलान किया है. ऑटो चालकों का कहना है कि ओला, उबर जैसी कंपनियों की वजह से उनकों काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. इसका असर उनकी जीविका पर भी पड़ रहा है. दिल्ली ऑटो टैक्सी ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष किशन वर्मा ने कहा कि कई बार उन्होंने ओला और उबर जैसी कंपनियों की वजह से ऑटो चालकों को होने वाली परेशानी के बारे में सरकार को लिखा. बावजूद इसके कोई सुनवाई नहीं हुआ. मजबूरन हमें दो दिन की हड़ताल का ऐलान करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: विज्ञापन से केजरीवाल हुए गायब तो सचिव और निदेशक का वेतन कटने की आई नौबत!

धौला कुआं इलाके में बेअसर नजर आई हड़ताल
साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के धौला कुआं इलाके में हड़ताल का बेअसर नजर आ रही है. हर दिन की तरह ही ऑटो सड़क पर दौड़ते हुए नजर आ हे हैं. ऑटो ड्राइवर्स का कहना है कि हड़ताल की जानकारी उन्हें मोबाइल के मैसेज पर मिली है. दिल्ली में कई सारे ऑटो यूनियन हैं ऐसे में किसकी बातें मानें और किसी नहीं समझ में नहीं आ रहा है.

जबरन सवारी उतार रहे ऑटो चालक
एक ओर धौला कुआं इलाके में हड़ताल का असर नहीं दिख रहा, वहीं दूसरी ओर कुछ इलाकों मे जबरन सवारी लेकर जाने वाले ऑटो को रोककर सवारी उतारी जा रही है.दक्षिणी दिल्ली में एयरपोर्ट से छतरपुर की तरफ आने-जानें वाले लोगों को हड़ताल की वजह से काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. 

Input- Mukesh Singh

Trending news