Delhi: मनचलों की बढ़ती हरकतों से परेशान छात्राएं, परिजनों ने मांगी सुरक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2396312

Delhi: मनचलों की बढ़ती हरकतों से परेशान छात्राएं, परिजनों ने मांगी सुरक्षा

Delhi News: राजधानी दिल्ली के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मीठापुर वार्ड में स्कूल जाने वाली लड़कियों से मनचले युवक छेड़खानी करते हैं. बेटियों की सुरक्षा को लेकर चिंतिंत पेरेंट्स ने आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के साथ मिलकर बदरपुर एसीपी को लिखित शिकायत दी है. साथ ही सुरक्षा की भी मांग की है.

Delhi: मनचलों की बढ़ती हरकतों से परेशान छात्राएं, परिजनों ने मांगी सुरक्षा

Delhi News: पश्चिम बंगाल में हुए जघन्य अपराध के बाद एक ओर जहां देश में आक्रोश का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ ऐसे मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. नारियों की पूजा किए जाने वाले देश में आज लड़कियों की रेप के बाद बेरहमी से हत्या की जा रही है. राजधानी दिल्ली के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में स्कूल जाती लड़कियों के साथ छेड़खानी से परेशान पेरेंट्स ने आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के साथ मिलकर बदरपुर एसीपी को लिखित शिकायत दी है. साथ ही पुलिस से निवेदन किया है कि लड़कियों को सुबह स्कूल जाते समय और दोपहर को स्कूल से छुट्टी के समय पुलिस सुरक्षा दी जाए. स्कूल जाते-आते समय अगर पुलिस के एक-दो जवान लड़कियों के साथ रहेंगे तो उन्हें छेड़खानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- Haryana: HCS ज्यूडिशियल पेपर लीक मामले में हाईकोर्ट के पूर्व रजिस्ट्रार को सजा, 8 साल पुराना है मामला

स्कूल जाती लड़कियों की सुरक्षा की गुहार
राजधानी दिल्ली के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मीठापुर वार्ड में स्कूल जाने वाली लड़कियों से मनचले युवक छेड़खानी करते हैं. उन पर गंदे-गंदे कमेंट्स किए जाते हैं. हालात ये हैं कि अब लड़कियां स्कूल जाने से भी डर रही हैं. पीड़ित लड़कियों का कहना है कि आवारा लड़के गलियों में झुंड बनाकर खड़े रहते है. वो जबरन हाथ पकड़ के खींचते हैं, विरोध करने पर धमकी देते हैं. यही नहीं ई-रिक्शा में भी लड़कियों के साथ बैठकर गंदे कमेंट्स करते हैं.  देश में एक के बाद एक लड़कियों से अपराध के मामलों में इजाफा हो रहा है, जिसके बाद से पेरेंट्स की चिंता और बढ़ गई है. उनका कहना है कि बेटियों के घर से निकलने के बाद वापस आने तक उन्हें उनके सुरक्षित होने की चिंता लगी रहती है. इसलिए उन्होंने एसीपी को लिखित शिकायत देकर बेटियों के लिए सुरक्षा की मांग की है. 

वहीं आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सरजीत चौकन ने बताया कि हमने स्कूल जाते और आते वक्त छात्राओं को छेड़खानी से परेशानी को देखते हुए पेरेंट्स के साथ मिलकर बदरपुर एसीपी को लिखित शिकायत दी है. हमने मांग कि है कि एक-दो पुलिसकर्मी बच्चों के छुट्टी होते समय और स्कूल जाते समय मोहल्ले में खड़ा कर दिए जाएं तो हमारी बेटियां सुरक्षित हो जाएंगी.क्षेत्र में गुंडागर्दी और आवारागर्दी का लगातार बोलबाला बढ़ता जा रहा है. लोग अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हैं. आवारा लड़के लड़कियों का हाथ पकड़ कर जबरदस्ती खींचते हैं. गंदी फब्तियां कसते हैं. ई-रिक्शा वाले गंदे गाने बजाकर लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हैं. समय रहते अगर पुलिस प्रशासन द्वारा लड़कियों को सुरक्षा नहीं दी गई तो बदरपुर में भी कोलकाता जैसे हादसे हो सकते हैं. 

Input- Hari Kishor Sah

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news