Virendra Sachdeva: दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा RML अस्पताल में हुए भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2489252

Virendra Sachdeva: दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा RML अस्पताल में हुए भर्ती

Virendra Sachdeva News: सचदेवा ने गुरुवार को दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार के विरोध में आईटीओ के पास एक घाट पर यमुना में डुबकी लगाई थी, जिसके बारे में उनका कहना था कि इससे शहर को नदी की सफाई के लिए मिलने वाली धनराशि से वंचित होना पड़ा. 

Virendra Sachdeva: दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा RML अस्पताल में हुए भर्ती

Virendra Sachdeva News: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती है. वीरेंद्र सचदेवा को त्वचा संक्रमण बढ़ा गया है. भाजपा अध्यक्ष को खुजली और सांस लेने में तकलीफ हो रही है.

दो दिन पहले राजधानी में यमुना में डुबकी लगाने वाले वीरेंद्र सचदेवा को सांस लेने में तकलीफ और त्वचा में गंभीर जलन के बाद शनिवार सुबह शहर के आरएमएल नर्सिंग होम में अस्पताल में भर्ती कराया गया. सचदेवा ने गुरुवार को दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार के विरोध में आईटीओ के पास एक घाट पर यमुना में डुबकी लगाई थी, जिसके बारे में उनका कहना था कि इससे शहर को नदी की सफाई के लिए मिलने वाली धनराशि से वंचित होना पड़ा. 

दिल्ली भाजपा के एक बयान के अनुसार, वीरेंद्र सचदेवा को गंभीर खुजली का अनुभव हो रहा है, और उन्हें सांस लेने में असुविधा हो रही है" जिसमें कहा गया है कि उन्हें सांस लेने में समस्या या त्वचा में जलन का कोई पूर्व इतिहास नहीं था. 

ये भी पढ़ें: Gurugram Fire: शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग, 4 लोगों की झुलसने से मौत

सचदेवा ने यमुना तट का दौरा करते हुए आप नेताओं, मुख्यमंत्री आतिशी और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को नदी की स्थिति का निरीक्षण करने की चुनौती दी. मुख्यमंत्री के रूप में 10 साल तक अरविंद केजरीवाल द्वारा इस्तेमाल किए गए आवास 'शीश महल' का जिक्र करते हुए सचदेवा ने कहा, 'हमने एक लाल कालीन की व्यवस्था की है, क्योंकि जो लोग 'शीश महल' में रहते थे वे इसके आदी हैं. हमने दो कुर्सियों की भी व्यवस्था की है क्योंकि यह परंपरा आतिशी ने खुद शुरू की थी, अगर वह आती हैं तो उन्हें दो कुर्सियों की आवश्यकता होगी, हालांकि वह जमानत पर हैं, हम दिल्ली के मुख्यमंत्री थे अगर वे आएंगे तो कुछ देर और इंतजार करेंगे. 
 
सचदेवा ने कहा, उन्हें केंद्र सरकार द्वारा यमुना को साफ करने के लिए दिए गए 8,500 करोड़ रुपये का हिसाब देना चाहिए. दिल्ली में औद्योगिक कचरा पानीपत और सोनीपत के नालों से आ रहा है, इसकी पुष्टि हो चुकी है और एनजीटी इस बात को कई बार कह चुकी है कि अगर वीरेंद्र सचदेवा इस बारे में गंभीर हैं तो उन्हें हरियाणा सरकार से बात करनी चाहिए और औद्योगिक कचरे को रोकना चाहिए.  

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news