केजरीवाल पर आदेश का पलटवार, पहले दिल्ली के वादे पूरे करें फिर गुजरात को सपने दिखाएं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1305604

केजरीवाल पर आदेश का पलटवार, पहले दिल्ली के वादे पूरे करें फिर गुजरात को सपने दिखाएं

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के बयानों और वादों पर दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले जो वादे दिल्ली की जनता से किए हैं, उनको पूरा करो. इसके बाद गुजरात की जनता को दिल्ली मॉडल के सपने दिखाओं.

केजरीवाल पर आदेश का पलटवार, पहले दिल्ली के वादे पूरे करें फिर गुजरात को सपने दिखाएं

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान आप विधायक सौरभ भारद्वाज और केजरीवाल के बयानों और वादों पर पलटवार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार जनता को अच्छे सपने दिखाती है, वादे अच्छा करती है, लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए कोई काम नहीं करती. कुछ भी पूछने पर बस दिल्ली के बेहतर एजुकेशन की बात कही जाती है, लेकिन दिल्ली का बेहतर एजुकेशन क्या है. यह जनता को पता है. 

ये भी पढ़ें: इन 4 फॉर्मूले से भारत को नंबर 1 बनाएंगे केजरीवाल, क्या PM मोदी देंगे उनका साथ?

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि यहां अधिकांश स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं हैं, टीचर नहीं है और तो और अधिकांश स्कूलों में साइंस की क्लास नहीं है. इस बार देश में सबसे निचले स्तर पर 10वीं का रिजल्ट दिल्ली का है. वहीं सीएम केजरीवाल बेहतर एजुकेशन की बात कहते हैं. इसके बावजूद भी नौवीं के छात्र भारी संख्या में फेल हो रहे हैं, आखिर क्यों?

ये भी पढ़ें: रोजगार नीति को लेकर रोजगार आंदोलन समिति का केंद्र सरकार पर हल्ला बोल, नंदनगरी से रोजगार आंदोलन शुरू

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एजुकेशन के नाम पर लोन देने के लिए जिन बच्चों को सिलेक्ट किया जाता है. उन्हें लोन नहीं दिया जाता, लेकिन इस योजना के प्रचार में 19 करोड़ से ज्यादा का खर्च किया जाता है. अगर वही पैसा बच्चों के एजुकेशन पर खर्च किया जाए तो शायद हजारों बच्चों को बेहतर एजुकेशन मिले. 

वहीं गुजरात में किए गए 6 वादों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल वादे तो करते हैं, लेकिन उन्हें पूरा कब करेंगे. यह वह खुद नहीं जानते. इसीलिए वह पहले दिल्ली में बेहतर एजुकेशन का वादा पूरा करें और जो वादे उन्होंने दिल्ली की जनता से किए हैं, उन्हें पूरा करें. उसके बाद गुजरात की जनता को दिल्ली मॉडल दिखाएं.

Trending news