Old Age Pension: BJP ने दिल्ली सरकार को दिया अल्टीमेटम, 24 घंटे में जारी करो पेंशन वरना...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2396581

Old Age Pension: BJP ने दिल्ली सरकार को दिया अल्टीमेटम, 24 घंटे में जारी करो पेंशन वरना...

Old Age pension: दिल्ली के लाजपत नगर एरिया में बुजुर्गों का पेंशन न मिलने पर बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने विरोध जताया. साथ ही उन्होंने आप सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

Old Age Pension: BJP ने दिल्ली सरकार को दिया अल्टीमेटम, 24 घंटे में जारी करो पेंशन वरना...

Delhi News: दिल्ली में बुजुर्गों को पेंशन नहीं मिलने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लाजपत नगर पार्ट 2 इलाके में प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन का नेतृत्व बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने किया, जिसमें दक्षिणी दिल्ली के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी भी शामिल हुए. इन दोनों ही नेताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. वहीं इसमें बड़ी संख्या में बुजुर्ग, विधवा महिलाएं और समर्थक इस प्रदर्शन में शामिल हुए और दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. 

भाजपा करेगी दिल्ली सरकार का घेराव
वहीं अपने संबोधन में वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुजुर्गों की सेवा करने के बजाय उनका अनादर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कई महीनों से बुजुर्गों और विधवाओं को उनकी पेंशन नहीं मिल रही है, जिससे उन्हें बड़ा आर्थिक संकट झेलना पड़ रहा है. सचदेवा ने चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे के भीतर पेंशन जारी नहीं की गई तो बीजेपी दिल्ली सरकार का घेराव करेगी.

ये भी पढ़ें- Gurugram: हरियाणा में जल्द जारी हो सकती है भाजपा उम्मीदवारों की लिस्ट

आप सरकार कर रही पेंशन रोकने का काम 
बुजुर्गों की पेंशन नहीं मिलने पर पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए. बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल की मानसिकता लूट और भ्रष्टाचार से जुड़ी है. साथ ही कई महीनों से बुजुर्गों को उनकी पेंशन नहीं मिल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल बुजुर्गों के हक का पैसा हड़प चुके हैं और अब जनता को उनके भ्रष्टाचार के बारे में पता चल चुका है. केजरीवाल को कोर्ट से जमानत तक नहीं मिल रही है जो उनके खिलाफ बढ़ते आरोपों का सबूत है. जनता ने अब समझ लिया है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है. जिन बुजुर्गों की सेवा होनी चाहिए थी, उन्हें ही आज लूट लिया गया है.

Input- HARI KISHOR SAH

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news