Delhi News: विष्णु मित्तल ने झुग्गी बस्तियों में मनाया रक्षाबंधन, केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2389896

Delhi News: विष्णु मित्तल ने झुग्गी बस्तियों में मनाया रक्षाबंधन, केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

Raksha Bandhan: रक्षाबंधन के मौके पर भाजपा के दिल्ली प्रदेश महामंत्री विष्णु मित्तल  दिल्ली की झुग्गी बस्तियों में गए. वहां उन्होंने सैकड़ों महिलाओं से राखी भी बंधवाई. साथ ही दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा

Delhi News: विष्णु मित्तल ने झुग्गी बस्तियों में मनाया रक्षाबंधन, केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

Delhi News: रक्षाबंधन का त्योहार 19 अगस्त को है. ऐसे में भाजपा के नेताओं ने रक्षाबंधन के मौके पर दिल्ली की झुग्गी बस्तियों में जाकर त्यौहार की खुशियां साझा की. भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश महामंत्री विष्णु मित्तल ने आनंद विहार जेजे कॉलोनी झुग्गी बस्ती में पहुंचकर सैकड़ों महिलाओं से राखी बंधवाई और उन्हें उपहार भेंट किए. इस अवसर पर उन्होंने झुग्गी बस्तियों में सफाई व्यवस्था के लिए किए जा रहे प्रयासों की भी सराहना भी की. वहीं विष्णु मित्तल ने दिल्ली सरकार को बिजली के बिल पर आड़े हाथों भी लिया. साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर झूठ बोलने के भी आरोप लगाए.   

दिल्ली सरकार पर लगाए आरोप
विष्णु मित्तल ने दिल्ली सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने झुग्गी बस्तियों के निवासियों की स्थिति को बदतर बना दिया है. उन्होंने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया कि इन बस्तियों में लोग पानी की बोतल 30 रुपये में खरीदते हैं. महीने भर का बिल 1000 रुपये तक पहुंच जाता है. तो वहीं बिजली का बिल भी 1500 से 2500 तक आता है. उन्होंने कहा कि आखिर इतने बिजली के बिल यह कैसे देंगे. 

ये भी पढ़ें- मात्र इतने रूपये में रैपिड रेल से मेरठ से पहुंचे दिल्ली, मिलेंगी ये सुविधाएं'

दिल्ली में चुने भाजपा की सरकार 
वहीं मित्तल ने केजरीवाल पर झूठ बोलकर बिजली और पानी मुफ्त देने का वादा करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता लगातार झुग्गी बस्तियों में जाकर जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दी जा रही फ्री राशन और आवास की जानकारी दे रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अन्य पार्टियों के बहकावे में न आएं और भाजपा की सरकार को दिल्ली में फिर से चुनें.

Input- Raj Kumar Bhati

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news