Delhi Bomb Threat: एक बार फिर 4 अस्पताल और तिहाड़ जेल को आया धमकी भरा ईमेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2247969

Delhi Bomb Threat: एक बार फिर 4 अस्पताल और तिहाड़ जेल को आया धमकी भरा ईमेल

Delhi Bomb Threat News: तिहाड़ जेल को धमकी मिलने को लेकर जेल अधिकारी का कहना है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल आया. प्रशासन ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी. जेल को एक मेल भी मिला था. एक जांच शुरू की गई, जिसमें कुछ भी नहीं मिला. 

Delhi Bomb Threat: एक बार फिर 4 अस्पताल और तिहाड़ जेल को आया धमकी भरा ईमेल

Delhi Bomb Threat: दिल्ली में ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिलने के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहें. इसी कड़ी में मंगलवार को तिहाड़ जेल को धमकी भरा ईमेल मिला है. जिसको लेकर प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है. साथ ही जांच शुरू कर दी गई है. 

4 अस्पताल और तिहाड़ जेल को मिली धमकी
इसी के साथ मंगलवार सुबह दिल्ली के कम से कम चार अस्पतालों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली. दिल्ली फायर सर्विस की टीमें और बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद है. इन अस्पतालों में दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल और हेडगेवार अस्पताल शामिल हैं. 

तिहाड़ जेल में जांच के बाद कुछ नहीं मिला 
तिहाड़ जेल को धमकी मिलने को लेकर जेल अधिकारी का कहना है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल आया. प्रशासन ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी. जेल को एक मेल भी मिला था. एक जांच शुरू की गई, जिसमें कुछ भी नहीं मिला. 

ये भी पढ़ें: Delhi Fire News: ITO की CR बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौजूद

बता दें कि साउथ वेस्ट जिले के दादा देव मातृ शिशु अस्पताल में 12 मई और 14 मई को देर रात में अस्पताल के ऑफिस की ईमेल पर बम होने की जानकारी मिली. दो बार ईमेल मिलने से अस्पताल में दहस्त को माहौल बन गया है. डॉक्टर बबिता मित्तल MS ने ईमेल चेक करते ही पुलिस को सूचना दी. अस्पताल में डॉग स्क्वाड, बम निरोधिक दस्ता, फायर दमकल गाड़ी, जांच एजेंसियां मौके पर जांच करने पहुंची.

डॉक्टर बबिता मित्तल का कहना दादा देव अस्पताल में दो बार बम होने का ईमेल मिला. मुख्य गेट, अस्पताल और ओपीडी समेत कोना-कोना छान मारा. कहीं कुछ नहीं मिला है. जांच एजेंसी अपनी जांच कर रहे हैं. ईमेल आने की भी अस्पताल प्रशासन ने ओर सख्ती बढ़ा दी है. यहां रोजाना हजारों की सख्या महिलाएं अपना चेकप कराने आती है. उन्होंने कहा कि बड़ी राहत है बम जैसा सामान नहीं मिला है.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news