Delhi Bomb Threat: दिल्ली AIIMS समेत 50 से ज्यादा अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2392218

Delhi Bomb Threat: दिल्ली AIIMS समेत 50 से ज्यादा अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, देखें लिस्ट

Delhi Hopsitals Bomb Threat: धमकी भरा मेल मंगलवार 20 अगस्त करीब दोपहर 12:04 पर किया गया है, जिसमें कई सारे अस्पतालों को टैग किया गया है. वायरल हो रहे इस मेल में लिखा गया है कि हमने आपकी इमारत के अंदर कई विस्फोटक रखे हैं. 

Delhi Bomb Threat: दिल्ली AIIMS समेत 50 से ज्यादा अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, देखें लिस्ट

Delhi Bomb Threat: देश की राजधानी दिल्ली में बीते कई महीनो में दिल्ली के कई स्कूलों को बम से उड़ाने का धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ था, जिसके बाद कई स्कूलों में काफी अफरा-तफरी का माहौल रहा. दिल्ली पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह बच्चों की ही शरारत थी, लेकिन अब स्कूलों का सिलसिला खत्म होने के बाद दिल्ली के अस्पतालों को बम से उड़ाने का सिलसिला शुरू हो गया है. ताजा मामला मंगलवार को सामने आया है, जहां दिल्ली के कई बड़े अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल किया गया है.

fallback

दिल्ली के 50 से ज्यादा अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी
दिल्ली के एम्स (Delhi AIIMS), अपोलो (Apollo), मैक्स, फोर्टिस समेत 50 से ज्यादा अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी की सूचना के बाद पुलिस जांच में जुड़ गई है. एम्स, अपोलो और सर गंगाराम अस्पताल को धमकी भरा मेल मिला है. इस धमकी भरे मेल के संबंध में जब एम्स मीडिया सेल से जानकारी मांगी गई तो अभी तक एम्स मीडिया सेल की ओर से इस मेल के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें: Bharat Bandh 2024: 21 अगस्त को रहेगा भारत बंद, जानें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

12:04 पर किए गए एक ईमेल में सभी अस्पतालों को किया टैग 
आपको बता दें कि यह धमकी भरा मेल मंगलवार 20 अगस्त करीब दोपहर 12:04 पर किया गया है, जिसमें कई सारे अस्पतालों को टैग किया गया है. वायरल हो रहे इस मेल में लिखा गया है कि हमने आपकी इमारत के अंदर कई विस्फोटक रखे हैं. उन्हें काले बैकपैक में रखा गया है. बम कुछ ही घंटे में फटने वाला है. तुम सब खून से लथपथ हो जाओगे. तुम में से कोई भी जीवित रहने के लायक नहीं होगा. इमारत के अंदर मौजूद सभी लोग अपनी जान गवा देंगे. मेरे मन में लगातार मानवता के प्रति घृणा के अलावा और कुछ नहीं है आज पृथ्वी पर आपका आखरी दिन होगा. 

Input: मुकेश सिंह 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news