Delhi Borewell Accident: दिल्ली बोरवेल में गिरे शख्स की हुई मौत, आतिशी ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2149794

Delhi Borewell Accident: दिल्ली बोरवेल में गिरे शख्स की हुई मौत, आतिशी ने दी जानकारी

Delhi Borewell Accident: आज सुबह यह जानकारी सामने आई थी कि दिल्ली के केशवपुर मंडी स्थित एक बोरवेल में कोई व्यक्ति गिर गया है. इसके बाद दिल्ली पुलिस समेत NDRF की टीम ने मौके पर जाकर बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन दिल्ली की मंत्री आतिशी ने अब यह जानकारी दी है कि बोरवेल में गिरे व्यक्ति की मौत हो गई है.

Delhi Borewell Accident: दिल्ली बोरवेल में गिरे शख्स की हुई मौत, आतिशी ने दी जानकारी

Delhi Borewell Case: दिल्ली के केशोपुर मंडी इलाके में एक व्यक्ति की बोरवेल में गिरने की खबर आई थी, जिसके बाद NDRF ने युवक को बोरवेल से बाहर निकालने के लिए काफी जद्दोजहद कीं, लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि उस व्यक्ति की मौत हो चुकी है. दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया के जरिए इस मामले की पुष्टि की है.

बोरवेल में गिरे व्यक्ति की मौत
दरअसल, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी घटनास्थल पर पहुंची थीं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, "बहुत दुख के साथ यह खबर साझा कर रही हू कि जो पुरुष बोरवेल में गिरे थे, उन्हें रेस्क्यू टीम ने मृत पाया है. ईश्वर अपने श्री चरणों में उन्हें स्थान दें. प्रथम सूचना के मुताबिक मृत व्यक्ति 30 साल के आसपास की उम्र के पुरुष थे. वो बोरेवेल के कमरे में कैसे घुसे, बोरेवेल के अंदर कैसे गिरे इसकी जांच पुलिस द्वारा की जाएगी. मैं NDRF की टीम का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने कई घण्टों से रेस्क्यू ऑपरेशन में हर संभव प्रयास किया."

रविवार सुबह आई थी हादसे की जानकारी
बता दें कि आज सुबह यह जानकारी सामने आई थी कि दिल्ली के केशोपुर मंडी इलाके में 40 फीट गहरे बोरवेल में एक व्यक्ति गिर गया है. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर NDRF की टीम पहुंची इसके साथ ही दिल्ली पुलिस की टीम और दिल्ली अग्निशमन विभाग भी मौके पर पहुंची थी. NDRF की टीम ने मौके पर बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन बोरवेल में गिरा व्यक्ति मृत पाया गया.

TAGS

Trending news