Delhi News: कितनों को निगलेगा अव्यवस्था का दलदल? जलनिकासी न होने से युवक की डूबकर मौत
Advertisement

Delhi News: कितनों को निगलेगा अव्यवस्था का दलदल? जलनिकासी न होने से युवक की डूबकर मौत

दिल्ली के ब्रज विहार इलाके में एक युवक पिछले कई दिनों से लापता था. परिवार वालों ने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी थी. गुरुवार सुबह युवक की लाश कॉलोनी में हुए जलभराव में मिली. 

Delhi News: कितनों को निगलेगा अव्यवस्था का दलदल? जलनिकासी न होने से युवक की डूबकर मौत

Delhi News: दिल्ली के ब्रज विहार इलाके में गुरुवार को एक युवक की मौत की खबर सामने आई. मौत की वजह जानकर आप सन्न रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है. इसके साथ ही जिस वजह से युवक की मौत हुई है वह सरकार और स्थानीय व्यवस्था पर भी सवाल खड़ी करती है.  

गुरुवार सुबह मिली लाश 
ब्रज विहार इलाके में एक युवक पिछले कई दिनों से लापता था. परिवार वालों ने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी थी, लेकिन उनका बेटा घर नहीं पहुंचा. पहुंची तो उसकी लाश. दरअसल, काके नाम का एक 36 वर्षीय युवक ब्रज विहार इलाके में सोफा बनाने का काम करता था. गुरुवार सुबह उसकी लाश कॉलोनी में लगे पानी में तैरती मिली. 

काल की गाल में समा रही जिंदगियां
गुरुवार सुबह लोगों को कॉलोनी के खाली प्लॉट में लगे पानी में एक लाश तैरती हुई मिली. लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. उसके बाद लाश को निकाला गया. लाश निकालने पर उसकी पहचान ब्रज विहार निवासी काके के रूप में हुई. स्थानीय लोगों ने बताया कि कॉलोनी के खाली प्लॉटों में 7 से 8 फीट पानी भरा हुआ है. इसके साथ ही उनका कहना है कि काके से पहले भी कई बच्चे इस जलभराव में गिरकर काल के गाल में समा चुके हैं. 

प्रशासन है बेसुध
काके की मौत के बाद से स्थानीय लोगों में रोष का माहौल है. लोगों का कहना है कि लगातार हो रहे हादसों के बाद भी प्रशासन आंख मूंद कर खड़ा है. उन्होंने कहा कि हमने कई बार स्थानीय प्रशासन से इसकी शिकायत की लेकिन उनके कान पर जूं नहीं रेंगी. कॉलोनी के निवासियों का कहना है कि अगर प्रशासन सही समय पर जलभराव की समस्या का समाधान निकाल लेती तो आज कई घरों के चिरागों को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ती. 

Trending news