दिल्ली में व्यापारियों ने चीनी सामान की जलाई होली, कहा- आयात पर लगे रोक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1495075

दिल्ली में व्यापारियों ने चीनी सामान की जलाई होली, कहा- आयात पर लगे रोक

चीन की कायराना हरकतों को देखते हुए दिल्ली के व्यापारियों ने चीनी सामान को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने शपथ ली की अब से चीनी सामान नहीं बेचेंगे.

दिल्ली में व्यापारियों ने चीनी सामान की जलाई होली, कहा- आयात पर लगे रोक

नई दिल्ली: दिल्ली में आज व्यापारियों की संस्था सीटीआई के बैनर तले आज सैकड़ों व्यापारियों ने टैंक रोड करोल बाग में चीनी सामानों की होली जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने शपथ ली कि आज के बाद हम चीनी सामानों को नहीं बेचेंगे.

इस दौरान सीटीआई चेयरमैन ब्रजेश गोयल ने कहा कि चीन के कायराना हरकत के बाद अब देश के कारोबारी भी चीन के खिलाफ लामबंद हो रहे हैं. व्यापारियों का कहना है कि हमारे लिए व्यापार को बढ़ाना प्राथमिकता रहती है, लेकिन देश से बढ़कर नहीं. अगर हमारे देश को कोई आंख दिखाने की कोशिश करेगा तो देश का व्यापारी एकजुट होकर उसे मुंहतोड़ जवाब देगा.

ये भी पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील

वहीं बाकि व्यापारियों ने कहा कि देश की सरकार चीनी सामानों के आयात पर रोक लगाए और जो सामान चीन से आयात होता है उसके उत्पादन के लिए देश के कारोबार को बढ़ावा दें. ताकि हमारे देश के युवाओं को रोजगार भी मिल सके और साथ ही हम चीनी सामानों का बहिष्कार भी कर सकें. व्यापारियों ने कहा चीन को तभी समझ आएगा जब उसे आर्थिक चोट दी जाएगी. चीन को आर्थिक चोट तभी मिलेगी जब उसके सामानों का आयात बंद होगा. इसलिए देश में अब चीनी सामानों के आयात पर रोक लगनी चाहिए और इस कदम पर व्यापारी सरकार के साथ खड़े हैं.

Trending news