अमित त्यागी/नई दिल्लीः दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में लड़की की नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर बुराड़ी थाना पुलिस ने शुक्रवार को रेप का मामला दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी को पहले से ही जानती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वह घर से किसी काम के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में नरेंद्र नाम का लड़का मिला. नरेंद्र ने पीड़िता से पूछा कि वह कहां जा रही है, जिसपर पीड़िता ने बताया कि वह काम से बाईपास तक जा रही है. आरोपी ने पीड़िता को लिफ्ट देते हुए कहा कि वह उसे बाईपास छोड़ देगा, खुद भी आजाद जा रहा है. पीड़िता भरोसा करते हुए आरोपी साथ गाड़ी में बैठ गई, क्योंकि पहले से ही दोनों एक दूसरे को जानते थे.


ये भी पढ़ेंः Weather Update: मानसून अलर्ट, आज भारी बारिश की संभावना, दिल्ली में अगले तीन दिन बरसेंगे बादल!


आरोपी पीड़िता को लेकर अपने दोस्त के ऑफिस पहुंचा, लड़की का आरोप है कि नरेंद्र ने उसे खिलाने के लिए चाऊमीन और कल्डड्रिंक मंगाई. खाना खाने के बाद धीरे-धीरे लड़की को नशा होने लगा और वह अपनी सुधबुध खोने लगी. आरोप लगाते हुए लड़की ने कहा कि उसके साथ नरेंद्र ने जबरदस्ती की. पीड़िता ने विरोध किया, लेकिन वह नहीं माना.


नशे की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और बदहवास हालत में सड़क पर छोड़ कर भाग गया.  घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर रेप व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.  वारदात के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है.


WATCH LIVE TV