Delhi Crime: भजनपुरा इलाके में 19 साल के युवक को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Delhi Crime: भजनपुरा इलाके में 19 साल के युवक को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 19 साल के युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

Delhi Crime: भजनपुरा इलाके में 19 साल के युवक को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके के सुभाष मोहल्ला में उस वक्त सनसनी फैल गई जब अज्ञात बदमाशों ने एक 19 साल के युवक को पेट में गोली मार दी. घायल युलक को पास के जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. युवक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में  हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Haryana News: लेडी डॉन संग शादी रचाएगा गैंगस्टर काला जठेड़ी, कोर्ट ने कस्टडी पैरोल को दी मंजूरी

मिली जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय हैदर उर्फ समीर अपने परिवार के साथ भजनपुरा इलाके के सुभाष मोहल्ला में रहता है. सोमवार रात तकरीबन 10 बजे वह अपने घर के बाहर गली में बैठा हुआ था, इसी दौरान किसी ने उसे गोली मार दी और घटनास्थल से फरार हो गया. आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना युवक के घर वालों को दी. सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए. घायल युवक को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाएगा, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गुरुतेग बहादुर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. फिलहाल, पीड़ित का गुरु तेग बहादुर अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टर के मुताबिक उसके पेट में गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.वहीं घायल युवक के परिजनों का कहना है कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा कि आखिर किसने उसे गोली मारी है.

उत्तर पूर्वी जिला पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि घटना की सूचना मिलती ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम से घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया है. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जा सके.

Input- Rakesh Kumar

 

Trending news