Delhi Crime: दिल्ली में बढ़ता जा रहा क्राइम का ग्राफ, नाबालिग युवक पर चाकुओं से हमला कर आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1805334

Delhi Crime: दिल्ली में बढ़ता जा रहा क्राइम का ग्राफ, नाबालिग युवक पर चाकुओं से हमला कर आरोपी फरार

Delhi Crime: दिल्ली में एक नहीं दो चाकू की वारदात आई सामने आई है. ताजा मामला रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके में एक नाबालिक को तीन बदमाशों ने दो से तीन बार चाकू मारकर घायल कर दिया है. युवक को बुरी तरह से चाकू मारकर बदमाश बड़े आराम से फरार हो गए.

Delhi Crime: दिल्ली में बढ़ता जा रहा क्राइम का ग्राफ, नाबालिग युवक पर चाकुओं से हमला कर आरोपी फरार

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके अंतर्गत में एक के बाद एक यानी दो चाकू की वारदात आई सामने आई है. ताजा मामला रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर अंतर्गत गौतमपुरी इलाके में गली नंबर 2 में एक नाबालिक को तीन बदमाशों ने दो से तीन बार चाकू मारकर घायल कर दिया है. युवक को बुरी तरह से चाकू मारकर बदमाश बड़े आराम से फरार हो गए.

तो वहीं, आसपास के लोगों ने तुरंत नाबालिक पीड़ित को तुरंत पास के जगप्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया. जहां युवक का इलाज चल रहा है. नाबालिक युवक को चाकू मारने का मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. घायल युवक जींस की फैक्ट्री में कारीगर का काम करता है. जब वो गांधीनगर से बाइक द्वारा अपने घर जा रहा था. तभी घर से कुछ ही दूरी पर 2 बदमाशों ने उसे घेर लिया और लूटपाट करने लगे.

ये भी पढ़ेंः Nuh Violence: गुरुग्राम में 1 अगस्त को सभी शिक्षण संस्थान रहेंगे बंदअर्ध सैनिक बलों की 15 कंपनियां2 दिन तक इंटरनेट सेवा बंद

युवक ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने आधा दर्जन से अधिक उसके शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. घायल याकूब को इलाज के लिए पास के जगप्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे गुरुतेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहां भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, याकूब परिवार के साथ उस्मानपुर थाने के सामने बनी झुग्गियों में जे ब्लॉक में रहता है. जब वह रात फैक्ट्री मालिक से एक हफ्ते का हिसाब करा कर 8000 रुपये लेकर घर आ रहा था. तभी रास्ते में दो लड़कों ने उसे घेर लिया और उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. आरोप है कि बदमाश ने 8000 रुपये भी लूट कर फरार हो गए. घायल को इलाज के लिए जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर देख उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

फिलहाल सीलमपुर इलाके में हुई यह दोनों चाकूबाजी की घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. थाना सीलमपुर पुलिस इन दोनों मामले की गहनता से जांच कर रही है जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार इन लोगों को चाकू मारने की असल वजह क्या रही है.

(इनपुटः राकेश चावला)

Trending news