Delhi Crime: दो दोस्तों का एक साथ जाना हादसा या संयोग! दोनों की मौत पुलिस की लिए बनी रहस्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1687673

Delhi Crime: दो दोस्तों का एक साथ जाना हादसा या संयोग! दोनों की मौत पुलिस की लिए बनी रहस्य

Delhi Crime: 6 महीने की दोस्ती के बाद दो दोस्तों का एक ही दिन भगवान को प्यारे हो जाना यह संयोग है या हादसा एक दोस्त की किसी जहरीली चीज खाने से मौत तो दूसरे ने किया लीला होटल में किया सुसाइड.

Delhi Crime: दो दोस्तों का एक साथ जाना हादसा या संयोग! दोनों की मौत पुलिस की लिए बनी रहस्य

Delhi Crime: शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के न्यू मॉडर्न शाहदरा में रहने वाला संदीप की कुछ दिन पहले पवन नाम के एक व्यक्ति से दोस्ती हुई, जिसे वह अपने घर ले आया. पवन और संदीप दोनों साथ-साथ रहने लगे इस बात को लेकर संदीप की पत्नी से कहासुनी भी हुई कि आप अपने इस दोस्त को यहां क्यों रखा है. तो संदीप ने कहा कि यह मेरा दोस्त है और कुछ दिन बाद यहां से चला जाएगा, लेकिन पवन पिछले 6 महीने से संदीप के साथ ही रहता था अगर घरवालों की माने तो वह दोनों एक ही रूम में रहते थे.

संदीप के परिवार में उसकी पत्नी एक बेटा और 1 बेटी भी है. संदीप रविवार सुबह जब घर से निकला तब है अपनी पत्नी को कह कर गया था कि मैं आज जल्दी ही घर वापस आ जाऊंगा. संदीप नाई का काम करता है और वह कई सालों से अपने भाई के साथ ही एक ही दुकान पर काम करता था, लेकिन जब से पवन से उसकी दोस्ती हुई तभी से वह काम छोड़कर कहीं और काम करने लगा. रविवार के दिन तकरीबन 5 बजे के आसपास संदीप की बहन के पास फोन आता है संदीप की हालत बहुत खराब है और वह जीवन हॉस्पिटल सनलाइट कॉलोनी के आईसीयू में भर्ती है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Gang Rape: बच्चों का न बाप न मां, BJP ने उठाई परिवार को 1 करोड़ मुआवजा देने की मांग

उसने बताया कि संदीप का भाई व उसके परिवार वाले जब हॉस्पिटल पहुंचते हैं तो वह देखते हैं कि संदीप की मृत्यु हो चुकी है और वह शरीर से पूरा नीला पड़ चुका है. डॉक्टर ने बताया कि एक पवन नाम का व्यक्ति आया था. जो इसे यहां छोड़ कर गया है. उसने साइन तक नहीं करा और वहा से चला गया कहा कि अभी घर वालों को सूचना देकर आता हूं. जब घरवालों वहां पहुंचे तो पवन वहां पर नहीं था और संदीप का फोन तक लेकर फरार हो गया.

इसके बाद उसी रात को 1 बजे संदीप के घर पुलिस आती है और फोन दिखाकर घरवालों से पूछती है कि यह फोन संदीप का है तो घरवाले फोन को पहचान कर बोलते हैं कि जी यह फोन संदीप का है. पुलिस बताती है कि एक पावन नाम के व्यक्ति ने विवेक विहार लीला होटल की पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. इन दोनों की मौत की गुत्थी और भी उलझ गई है. अब देखना यह होगा कि पुलिस कैसे इन दोनों की मौत का रहस्य खुलती है.

(इनपुटः राज कुमार भाटी)

Trending news