Delhi News: मेरठ हत्याकांड में वांछित शूटर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2350496

Delhi News: मेरठ हत्याकांड में वांछित शूटर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हाई- प्रोफाइल हत्या मामले में वांछित कुख्यात शूटर विनीत मलिक को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi News: मेरठ हत्याकांड में वांछित शूटर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हाई- प्रोफाइल हत्या मामले में वांछित कुख्यात शूटर विनीत मलिक को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में बार-बार अपना ठिकाना बदलकर गिरफ्तारी से बचने वाले मलिक को एक गुप्त सूचना के आधार पर नई दिल्ली के जगतपुरी में एक ट्रैफिक सिग्नल के पास से गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें: Haryana News: खुद को IPS अधिकारी बताकर युवती से दुष्कर्म और तीन लाख रुपये ठगने का आरोपी गिरफ्तार

दिनदहाड़े लखन सिंह नामक युवक की कर दी गई थी हत्या 
5 जून, 2024 को हुई इस हत्या में गाजियाबाद के मुराद नगर में दिनदहाड़े लाखन सिंह नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह घटना मेरठ के कंकरखेड़ा थाना में एफआईआर संख्या 364/24 के तहत दर्ज की गई थी, जिसमें आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 364 (हत्या के लिए अपहरण या अपहरण) के तहत आरोप लगाए गए थे. अपराध के बाद से ही दिल्ली की क्राइम ब्रांच की एक समर्पित टीम मलिक पर लगातार नजर रख रही थी. बहुमूल्य खुफिया जानकारी, तकनीकी निगरानी और गुप्त मुखबिरों से मिली जानकारी के संयोजन का उपयोग करते हुए, टीम मलिक की गतिविधियों का पता लगाने में सफल रही.

आरोपी को पकड़न के लिए चलाया गया सावधानीपूर्वक समन्वित अभियान
जगतपुरी में उसकी मौजूदगी की पुष्टि हुई, जिसके बाद सावधानीपूर्वक समन्वित अभियान चलाया गया और उसे पकड़ लिया गया. पूछताछ के दौरान, गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन निवासी 42 वर्षीय मलिक ने हत्या की बात कबूल की. उसने खुलासा किया कि पीड़ित लाखन सिंह काफी समय से उसकी भतीजी को परेशान कर रहा था, जिसके कारण उसे और उसके रिश्तेदारों को कठोर कदम उठाने पड़े.

Input: Ani

ये भी पढ़ें: Haryana: चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक राव दान सिंह के घर पर रेड, 1392 करोड़ की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

Trending news