Haryana News: खुद को IPS अधिकारी बताकर युवती से दुष्कर्म और तीन लाख रुपये ठगने का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2345113

Haryana News: खुद को IPS अधिकारी बताकर युवती से दुष्कर्म और तीन लाख रुपये ठगने का आरोपी गिरफ्तार

Haryana News: हरियाणा के जींद में एक युवती से दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर तीन लाख रुपये और सोने के गहने ऐंठने के आरोप में राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर युवती को अपने जाल में फंसाया था.

Haryana News: खुद को IPS अधिकारी बताकर  युवती से दुष्कर्म और तीन लाख रुपये ठगने का आरोपी गिरफ्तार

Haryana News: हरियाणा के जींद में एक युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर तीन लाख रुपये व सोने के गहने ऐंठने के लिए एक व्यक्ति को राजस्थान के हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने खुद को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) का अधिकारी बताकर युवती को अपने जाल में फंसाया था.

सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने एक सोशल मीडिया मंच पर पीड़िता से दोस्ती की और उसे मिलने के बहाने बुलाकर घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान राजस्थान के दीपलाना बारनी के रहने वाले अजय के रूप में हुई है. गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत से पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है. साथ ही ठगी गई तीन लाख रुपये की नकदी भी बरामद कर ली गई है.

खुद को बताया आईपीएस अधिकारी
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुद को आईपीएस अधिकारी बता कर युवती को झांसे में फंसाया था. पुलिस के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी से उसकी जान-पहचान एक सोशल मीडिया मंच पर हुई, जिसने खुद को हनुमानगढ में आईपीएस अधिकारी बताया. पुलिस ने पीड़िता के हवाले से बताया कि आरोपी ने उसको सरकारी नौकरी लगवाने का वादा किया था, जिसकी एवज में उसने आठ लाख रुपये भी मांगे.

ये भी पढ़ें: प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या, दाह-संस्कार रुकवाकर पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा

होटल में ले जाकर किया रेप
पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और उसे एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उससे दुष्कर्म किया. साथ ही अश्लील वीडियो भी बनाया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने फरवरी महीने से जून तक पीड़िता से कई बार दुष्कर्म किया और इस दौरान तीन लाख रुपये, सोने की चूड़ी, एक मंगलसूत्र, सोने का लॉकेट भी ले लिया. शहर थाना की जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक रीना रानी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हनुमानगढ़ के वार्ड नौ के दीपलाना बारनी से गिरफ्तार कर पांच दिन की रिमांड पर लिया है और उसके कब्जे से तीन लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है.

Trending news