Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने श्रीगंगानगर में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 7 शूटरों को गिरफ्तार किया है. इन सभी का टारगेट सुनील पहलवान था, जो कि पूर्व विधायक राजकुमार गौड़ का भांजा है. दिल्ली पुलिस की टीम ने इस गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए बताया कि ये शूटर श्रीगंगानगर में सुनील पहलवान की हत्या की योजना बना रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
सुनील पहलवान ने नेता अशोक चांडक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि अशोक चांडक की बेटी लॉरेंस बिश्नोई को राखी भेजती है. इसके अलावा सुनील ने राघव चांडक के भी इस गैंग से संबंध होने की बात कही. उन्होंने श्रीगंगानगर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को सब कुछ पता होने के बावजूद इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी गई.


ये भी पढ़ें: पार्क में छठ तालाब खोदने से बच्चों की सुरक्षा को खतरा, प्राधिकरण की अनुमति पर विवाद


दिल्ली भेजी गई है टीम
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अशोक चांडक ने सभी आरोपों को खारिज किया और कहा कि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है. वहीं, इस मामले में SP श्रीगंगानगर गौरव यादव ने कहा कि दिल्ली में गिरफ्तार किए गए शूटरों से पूछताछ के लिए एक टीम दिल्ली भेजी गई है, जो इस मामले में आगे की जांच करेगी.


आरजू बिश्नोई के निर्देश पर रची गई साजिश
दिल्ली पुलिस की टीम ने पहले संदिग्ध रितेश को गिरफ्तार किया था, जिसकी निशानदेही पर श्रीगंगानगर में कार्रवाई की गई. पुलिस ने खुलासा किया कि ये 7 शूटर हरियाणा और राजस्थान में दो लोगों की हत्या की योजना बना रहे थे. बताया जा रहा है कि आरजू बिश्नोई, जो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी है उसके निर्देश पर ये हत्या की साजिश रची गई थी. शूटरों के पास हथियार भी पहुंच चुके थे.
इनपुट- संजय प्रकाश