Delhi Crime: बर्थडे की खरीददारी करने मार्केट गया था परिवार, ज्वेलरी और कैश लेकर चंपत हुए चोर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1817712

Delhi Crime: बर्थडे की खरीददारी करने मार्केट गया था परिवार, ज्वेलरी और कैश लेकर चंपत हुए चोर

Delhi Crime: चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में चोरों के चेहरे साफ तौर पर देखा जा सकता है. फुटेज में एक चोर घर के नीचे रहकर रेकी करता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं दो चोर सीढ़ी से घर के ऊपर दाखिल होते हैं. उसके बाद इस घटना को अंजाम देते हैं. 

Delhi Crime: बर्थडे की खरीददारी करने मार्केट गया था परिवार, ज्वेलरी और कैश लेकर चंपत हुए चोर

Delhi Govindpuri Theft: राजधानी दिल्ली में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला कालकाजी थाना क्षेत्र इलाके के गोविंदपुरी एक्सटेंशन की है, जहां मंगलवार की शाम चोरों ने घर पर धावा बोलकर 15 लाख तक की ज्वेलरी और कैश लेकर फरार हो गए. वहीं चोरी की ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना के बाद पीड़ित ने थाने में शिकायत दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची कालकाजी थाने की पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर उन्हें पकड़ने में जुटी है. 

बर्थडे की खरीददारी करने गई थीं बाहर
गोविंदपुरी एक्सटेंशन इलाके में मंगलवार शाम तकरीबन 6:30 से 7:00 बजे के दौरान चोरी की घटना को अंजाम देकर चोर फरार हो गए. इस मामले में पीड़ित रितेश सिंह ने बताया कि आज मेरे बेटे का बर्थडे है, जिसकी खरीदारी करने के लिए मेरी पत्नी मंगलवार की शाम 6:00 बजे मार्केट गई हुई थी. इसी दौरान मेरे घर पर तीन चोर आते हैं, जिसमें दो चोर मेरे घर में दाखिल होते हैं और मेरे घर के अंदर से ज्वेलरी, कैश और मोबाइल समेत कई और सामान लेकर फरार हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: UP Crime: मदरसे में पढ़ने गई नाबालिग के साथ रेप, मौलाना ने 5 घंटे तक की हैवानियत, विरोध करने पर पीटा

समान लेकर चोर फरार
चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में चोरों के चेहरे साफ तौर पर देखा जा सकता है. फुटेज में एक चोर घर के नीचे रहकर रेकी करता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं दो चोर सीढ़ी से घर के ऊपर दाखिल होते हैं. उसके बाद घर के दरवाजे को किसी औजार से उन्होंने लॉक कर दिया. फिर अलमीरा खोलकर घर की ज्वेलरी कुछ कैश और कुछ अन्य सामान लेकर फरार हो गए.

राजधानी में दिख रही वारदातें
पीड़ित परिवार ने बताया कि इसकी सूचना हमने कालकाजी थाने में दी है, जिसके बाद मौके पर दिल्ली पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची और जांच कर रही है. हालांकि अभी तक कोई भी उचित कार्रवाई हमें नहीं दिख रही और न ही अभी तक कोई चोर पकड़ा गया है. हम चाहते हैं कि चोर जल्द से जल्द पकड़ा जाए और हमारा सामान बरामद कर हमें लौटाया जाए. इसके साथ ही पीड़ित ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि एक ओर जहां 15 अगस्त का समय है और ऐसे समय में सिक्योरिटी टाइट होनी चाहिए तो वहीं चोरी की घटना लगातार राजधानी दिल्ली में देखने को मिल रही है.

INPUT- Harikishor Shah

Trending news