शराब के नशे में पत्नी से विवाद, शख्स ने अपने ही घर में लगाई आग, 5 लोग झुलसे
Advertisement

शराब के नशे में पत्नी से विवाद, शख्स ने अपने ही घर में लगाई आग, 5 लोग झुलसे

दिल्ली के मानस्वरूप गार्डन के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने शराब के नशे में पत्नी से विवाद के बाद अपने ही घर में आग लगा दी, इस घटना में 5 लोग झुलस गए.

शराब के नशे में पत्नी से विवाद, शख्स ने अपने ही घर में लगाई आग, 5 लोग झुलसे

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मानस्वरूप गार्डन फतेहपुर बेरी थाना पुलिस को शुक्रवार देर रात फोन पर सूचना मिली थी कि F ब्लॉक के एक घर में आग लग गई है, जिसमें कुछ लोग अंदर फंसे हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने 5 लोगों को घर से बाहर निकाल कर सफदरजंग अस्पताल में एडमिट कराया, जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. 

परिवारिक कलह से झुलसा परिवार
मिली जानकारी के अनुसार हरस्वरूप कॉलोनी में F ब्लॉक में रहने वाले शख्स का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर अपने ही घर में  केरोसिन डालकर आग लगा दी. इस घटना में युवक सहित उसकी मां, पत्नी और 2 बच्चे भी आग की चपेट में आकर घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- CNG Price Hike: महंगाई का एक और बड़ा झटका, फिर बढ़े CNG के दाम, जानें नई कीमतें

इस घटना में अभिनय गुप्ता, पत्नी नेहा गुप्ता, मां प्रशिला गुप्ता और दोनों बच्चे  रिहान और शिवांश घायल हो गए हैं, जिनका सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है. अभिनव आग की चपेट में आकर 50 प्रतिशत तक जल गया है, वहीं प्रशिला 20 प्रतिशत जल गई हैं. अन्य तीन लोगों को मामूली चोट आई हैं. 

शराब के नशे में था युवक
आस-पास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनय गुप्ता शराब के नशे में था, जिसकी वजह से उनका पत्नी से विवाद शुरू हो गया और बात इतनी बढ़ गई की अभिनय ने खुद के ही घर में केरोसीन छिड़कर आग लगा दी. 

Trending news