Delhi Crime: दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास लड़की की रॉड से हमला कर की हत्या, मौके से आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1799906

Delhi Crime: दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास लड़की की रॉड से हमला कर की हत्या, मौके से आरोपी फरार

Delhi Crime: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक लड़की की रॉड से हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में लड़की मौत हो गई है. यह घटना अरबिंदो कॉलेज के पास की बताई जा रही है. आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है. 

Delhi Crime: दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास लड़की की रॉड से हमला कर की हत्या, मौके से आरोपी फरार

Delhi Crime: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक लड़की की रॉड से हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में लड़की मौत हो गई है. यह घटना अरबिंदो कॉलेज के पास की बताई जा रही है. आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है. इसी के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर 12 बजे के करीब उन्हें जानकारी दी गई थी कि अरबिंदो कॉलेज के पास विजय मंडल पार्क शिवालिक ए ब्लॉक में एक लड़का एक लड़की को जान से मारकर फरार हो गया है और लड़की के पास लोहे की रॉड भी पड़ी हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्क में बेंच के नीचे एक लड़की का शव पड़ा मिला. उसके सिर से काफी खून बह रहा था.

ये भी पढ़ेंः Accident News: दिल्ली में फिर दिखा रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 29 साल के युवक की हुई मौत

तो वहीं, डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना पार्क के अंदर हुई है. मृतक लड़की कॉलेज की छात्रा है. इस पार्क में अक्सर कॉलेज के लड़के-लड़कियां आते रहते हैं. वह अपने किसी दोस्त के साथ पार्क में आई थी.  लड़की के सिर पर चोट के निशान हैं. एक रॉड भी उसके शव के पास से मिली है. हम मामले की जांच कर रहे हैं. शुरुआती जानकारी में यह निकलकर सामने आया है कि लड़की कमला नेहरू कॉलेज की छात्रा है और हत्यारा उसका जानकार है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसी के साथ पुलिस के सूत्रों ने बताया हैं कि आरोपी ने अपने आप थाने जाकर सरेंडर किया है. लड़का-लड़की दोनों एक दूसरे को जानते थे. लड़की संगम विहार की रहने वाली है.

दिल्ली में लड़की की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

मालवीय नगर में लड़की के हत्या के मामले पुलिस ने लड़की के दोस्त इरफान को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इरफान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ओरैया का रहने वाला है. परिवार भी यूपी में रहता है. दिल्ली में इरफान संगम विहार में किराए पर रहता है. लड़की के परिवार वाले भी संगम विहार में रहते है. दोनों के परिवार भी एक दूसरे को जानते है.  लड़की के घरवाले ने शादी से इंकार कर दिया था.

इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने लड़की की हत्या कर दी. आज आरोपी इरफान चेस करते हुए आया. लड़की को बात करने के बहाने पार्क में बुलाया. फिर रॉड से मार कर हत्या कर दी. आरोपी इरफान डिलीवरी बॉय का काम करता है.  जबकि लड़की कमला नेहरु कॉलेज से स्नातक कर चुकी है. फिलहल पुलिस जांच में जुटी है.

Trending news