Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली की हर्ष विहार थाना पुलिस की टीम ने बाप-बेटे की पिटाई कर 8 लाख की लूट में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से 5 लाख कैश और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान दिनेश, अमित कुमार और सचिन प्रजापति के तौर पर हुई है. तीनों दिल्ली में फूड वेंडर का काम करते हैं. डीसीपी ने बताया कि शनिवार सुबह तकरीबन 6:15 बजे राम सिंह और उनके बेटे के साथ मारपीट कर 8 लाख लूट की सूचना मिली.


ये भी पढ़ें: पंजाब-हरियाणा बार्डर सील, 7 लेयर सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस और अर्धसैनिक बल तैनात


मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित राम सिंह ने बताया सुबह 6:15 बजे वह अपने पैतृक एमपी के भिंड जिले के गांव कठोंडा से दिल्ली लौटे. उसके बैग में 8 लाख रुपये थे. मंडोली चुंगी पहुंचने पर उन्होंने अपने बेटे मनोज को फोन किया और दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर के लिए रवाना हो गए. जब वे धर्मवीर का कार्यालय सबोली के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार 4 लड़कों ने उन्हें रोक लिया. एक की पहचान दिनेश के रूप में हुई, जो उन्हें जानता है. दिनेश ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर राम सिंह और उसके बेटे के साथ मारपीट की और 8 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया.


लूट को लेकर हर्ष विहार थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीम का गठन किया गया. टीम ने दिनेश के ठिकाने पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया, उसकी निशानदेही पर उसके साथी अमित और सचिन प्रजापति को भी गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 5 लाख कैश और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की गई है. डीसीपी ने बताया कि लूट की वारदात में इनका चौथा साथी संदीप भी शमील है, जिसकी तलाश के लिए जांच जारी है. 


Input: Rakesh Chawla