Delhi News: कार सवार ने स्कूटी में मारी टक्कर, हादसे में बाप-बेटे की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1971077

Delhi News: कार सवार ने स्कूटी में मारी टक्कर, हादसे में बाप-बेटे की मौत

20 और 21 नवंबर की दरमियानी रात 1 बजे के करीब पीएस राजौरी गार्डन में दुर्घटना की घटना सामने आई है. घटना में एक स्कूटी को पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी. स्कूटी पर पति-पत्नी और उनके 2 बच्चे थे. हादसे में स्कूटी पर सवार सभी लोग घायल हो गए.

Delhi News: कार सवार ने स्कूटी में मारी टक्कर, हादसे में बाप-बेटे की मौत

Delhi News: 20 और 21 नवंबर की दरमियानी रात 1 बजे के करीब पीएस राजौरी गार्डन में दुर्घटना की घटना सामने आई है. घटना में एक स्कूटी को पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी. स्कूटी पर पति-पत्नी और उनके 2 बच्चे थे. हादसे में स्कूटी पर सवार सभी लोग घायल हो गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. 

ये भी पढ़ें: Gurpatwant Singh Pannu: खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के गुर्गे को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

इस दौरान दिनेश वासन (उम्र- 32 वर्ष) और दक्ष पुत्र दिनेश (उम्र- 8 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं प्रीति पत्नी दिनेश (उम्र-32 वर्ष) और प्रयान पुत्र दिनेश (उम्र- 8 महीने) का इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आईपीसी के लागू प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. कैमरों की जांच और पहचान करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है.

सिपाही को टक्कर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार
वहीं राजौरी गार्डन में सिपाही को बाईक से टक्कर मारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ा है. बता दें कि पश्चिमी जिला के राजौरी गार्डन सिपाही को टक्कर मार दी थी, जिसकी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान की गई. मोटरसाइकिल चलाने वाले व्यक्ति की पहचान तरण प्रीत सिंह, निवासी तिलक नगर, दिल्ली, उम्र लगभग 22 वर्ष के रूप में हुई. 

शुरुआती पूछताछ में उसने बताया कि वह तिलक नगर में गारमेंट्स की दुकान पर काम करता है. घटना के समय उनके पास मोटरसाइकिल के कागजात नहीं थे. इसलिए जब बाइक पर सवार पुलिस कर्मचारियों ने उनका पीछा किया तो उन्होंने सोचा कि वे पकड़े जा सकते हैं और भागने के लिए गति बढ़ा दी. जब पुलिस की बाइक उनकी मोटरसाइकिल के करीब पहुंची तो उसने तेज मोड़ ले लिया, जिससे यह घटना हुई. आगे के तथ्यों की जांच की जा रही है और यह भी जांचा जा रहा है कि घटना के समय वहां से कौन-कौन से वाहन गुजरे थे, ताकि घटना के सटीक क्रम का पता लगाया जा सके.

Input: Rajesh Kumar Sharma

Trending news