Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आए दिन बदमाश अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक ऐसा ही बदमाशों का कहर देखने को मिला, जिसके बाद आसपास लोगों में दहशत का माहौल बन गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक पर चला दी गोली
दरअसल मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुरी के C6 ब्लॉक में निगम स्कूल के पास शुक्रवार रात को गोली चलने की सूचना मिली थी. जानकारी के अनुसार करीब दर्जन भर बदमाश आए और एक युवक फायर कर गोली चला दी. गनीमत की बात रही कि गोली किसी को नहीं लगी. 


ये भी पढ़ें: Navratri Special Trains: माता वैष्णो देवी के लिए दिल्ली और वाराणसी से चलेंगी स्पेशल ट्रेनें, हरियाणा के लोगों को भी मिलेगा फायदा


 


घर पर पत्थरों से किया हमला
बदमाशों का गुस्सा जब इतने पर भी शांत नहीं हुआ तो उन्होंने घर पर पत्थर से भी हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. बदमाशों के आतंक की स्थिति का अंदाजा तस्वीर देखकर ही लगाया जा सकता है. 


बच्चों में हुआ था आपसी विवाद
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे और घटना की स्थिति का जायजा लिया. पीड़ित परिवार की माने तो कुछ समय पहले बच्चों का कोई आपसी विवाद हुआ जो उस समय तो शांत हो गया था, लेकिन उन लोगों ने बदला लेने की स्थिति में वह आज फिर घटना को अंजाम दिया है. घटना की स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची.


बुजुर्ग दुकानदार महिला की हत्या का हुआ खुलासा
वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके की नेहरू विहार में बुजुर्ग दुकानदार की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है, पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतिका की बेटी और नाबालिग सहित तीन आरोपियों को पकड़ा हैं. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 30 वर्षीय चिंतामणि, 50 वर्षीय अशोक शर्मा जबकि तीसरा आरोपी एक नाबालिग है.


Input: Deepak