नई दिल्ल : साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक 25 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ चाकू की नोंक पर एक युवक के द्वारा शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. इसके बारे में पीड़ित महिला ने थाना गोविंदपुरी में शिकायत दर्ज कराई. दिल्ली पुलिस ने धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया और अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां 25 वर्षीय महिला के साथ युवक द्वारा चाकू की नोक पर शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने बताया है कि मेरे पति ने तुगलकाबाद एक्सटेंशन में 8 लाख 50 हजार का फ्लैट खरीदा था. जिसकी डाउन पेमेंट 3 लाख 50 हजार दी गई थी. वहीं बाकी के पैसा किस्त के तौर पर 15,833 हर महीने दिए जाने थे. हमने बराबर उनको पैसा दिया.  2 साल में हमने तकरीबन 8 लाख दे चुके थे, लेकिन फ्लैट के मालिक ने फ्लैट का किराया और बढ़ाने को कहा जिसको लेकर हमने आपत्ति जताई. 


ये भी पढ़ें: Jind: खाप महासम्मेलन में 8 मुद्दों पर रखे प्रस्ताव, कोर्ट में शादी के समय माता-पिता की उपस्थिति अनिवार्य करने की उठी मांग


वहीं पीड़ित महिला ने फ्लैट मालिक के बेटे पर आरोप लगाया है कि हमने अपने दिए हुए पैसे वापस मांगे तो मकान मालिक ने पैसे वापस न करके हमें धमकियां देने लगा. हर दूसरे तीसरे दिन घर पर आकर पैसे की मांग शुरू कर देता. इसी दौरान फ्लैट मालिक रामावतार का बेटा मेरे घर आकर पैसा लेने की बात कहने लगा और न देने पर धमकियां देने लगा. तभी एक दिन फ्लैट मालिक का बेटा पैसे मांगने के लिए आया और जब उसने देखा कि घर पर कोई नहीं है तो उसने घर से चाकू उठाकर मेरे गर्दन पर लगा दिया और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाकर मुझे धमकी दी की अगर किसी को बतया तो मेरे पति को जान से मरवा देगा. 


इसके बाद महिला डर गई और इस बात की जानकारी घर में किसी को नहीं दी. पीड़िता ने बताया कि इसका फायदा उठाकर फ्लैट मालिक का बेटा गौरव ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और जब मुझे शर्मिंदगी महसूस होने लगी तो इसकी जानकारी मैने अपने घरवालों की दी और आरोपी के खिलाफ थाना गोविंदपुरी में FIR दर्ज कराई. वहीं इस पूरे मामले पर थाना गोविंदपुरी में आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.


Input: हरिकिशोर शाह