Delhi Crime News: नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया रेप, वेश्यावृत्ति करने के लिए बना रहे थे दबाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2015179

Delhi Crime News: नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया रेप, वेश्यावृत्ति करने के लिए बना रहे थे दबाव

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को रेस्क्यू किया है. आरोपियों ने 14 वर्षीय एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया, फिर उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया.

Delhi Crime News: नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया रेप, वेश्यावृत्ति करने के लिए बना रहे थे दबाव

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दिल्ली में 14 वर्षीय एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया, फिर उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया. पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

मामला तब सामने आया जब पुलिस को सूचना मिली कि उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में एक महिला वेश्यावृत्ति का अड्डा चला रही है. उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनोज कुमार मीणा ने कहा कि पुलिस टीम ने शनिवार को परिसर में छापा मारा और बिहार के अररिया जिले की रहने वाली नाबालिग को कटरा आत्मा राम (सदर बाजार) के एक घर में बंद पाया गया.

ये भी पढ़ें: Sonipat News: सेना की गाड़ी में मिला निजी कंपनी के ड्राइवर का शव, जबलपुर से पंजाब जा रही थी गाड़ी

 

ऑपरेशन से पता चला कि उसे कैद में रखने का मकसद वेश्यावृत्ति था. कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया गया था और जबरन यहां रखा गया था. डीसीपी ने कहा कि अररिया जिले के रहने वाले इरशाद (30), संजारी (36) और हसीबुल (45) नाम के आरोपियों ने पीड़िता का अपहरण किया. उसे बंधक बनाया और महीनों तक वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया.

पुलिस जांच के अनुसार इरशाद ने वेश्यावृत्ति के लिए लड़की का अपहरण किया था और उसे उसकी इच्छा के विरुद्ध कुछ महीनों तक बताए गए पते पर रखा था. हसीबुल की पत्नी संजारी ने लड़की को बंधक बनाने और व्यक्तियों को यौन गतिविधियों में शामिल होने की सुविधा प्रदान करने में भूमिका निभाई. हसीबुल ने लड़की को कैद करने और यौन गतिविधियों के लिए व्यक्तियों को लाने में भूमिका निभाई. डीसीपी ने कहा कि रविवार को सदर बाजार पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

शुरुआती जांच से पता चला है कि पीड़िता को पहले किसी अन्य घर में कैद किया गया होगा और पुलिस की नजर से बचने के लिए उसे स्थानांतरित किया जा रहा था. डीसीपी ने कहा कि वह अनाथ है और पांच-छह महीने पहले उसके मूल स्थान से उसका अपहरण कर लिया गया था. पीड़िता की काउंसलिंग की जा रही है और आगे की जांच जारी है.

Trending news