Delhi Crime News: देर रात ऑटो में लिफ्ट देकर करते थे ठगी, पुलिस ने नशाखुरानी गिरोह का किया पर्दाफाश
Advertisement

Delhi Crime News: देर रात ऑटो में लिफ्ट देकर करते थे ठगी, पुलिस ने नशाखुरानी गिरोह का किया पर्दाफाश

Delhi Crime News: शिकायतकर्ता ने बताया कि ऑटो में लिफ्ट देने की पेशकश के बाद आरोपियों ने उसे बिस्कुट खिलाकर नशीला पदार्थ पिलाया और उसका सामान लूट लिया.पेशकश की. इसके बाद उसका सामान लूट लिया.

Delhi Crime News: देर रात ऑटो में लिफ्ट देकर करते थे ठगी, पुलिस ने नशाखुरानी गिरोह का किया पर्दाफाश

Delhi Crime News: साउथ वेस्ट जिला दिल्ली कैंट सुब्रतो पार्क पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. आरोपी नदीम अपने साथी के साथ धौला कुआं में मासूम लोगों को नशीला पदार्थ खिलाकर चोरी करने के लिए रात को निकलता था. इसके बाद ऑटो मे लिफ्ट देता था फिर बिस्कुट खिलाकर बेहोश कर देता था. बीते दिनों भी इन लोगों ने एक व्यक्ति को अपना शिकार बनाया था. इस मामले में DCP रोहित मीणा ने ज़ी मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरोपी ने शिकायतकर्ता को अपने ऑटो में लिफ्ट देने की पेशकश की. इसके बाद उसे बिस्कुट खिलाकर नशीला पदार्थ पिलाया और उसका सामान लूट लिया.

 

इस सामान में पीड़ित के जिसमें उसके महत्वपूर्ण दस्तावेज, मोबाइल फोन और लाखों रुपये भी थे. इसमें 62 रुपये नकद उसके फोन का उपयोग किया. अपराध में प्रयुक्त ऑटो और उसके कब्जे से नकद बरामद किए हैं. पीड़ित परिवार दिल्ली कैंट थाने में आकर बताया कि वह सीमा सड़क संगठन में एक्सकेवेटर मशीन ऑपरेटर के रूप में काम कर रहे हैं और वह वर्तमान में कारगिल, जम्मू में तैनात हैं. दिनांक 01/04/2024 को वह छुट्टी पर घर आ रहा था तथा अलवर जाने के लिए बस लेने हेतु धौला कुआं बस स्टैंड पर पहुंचा.

इसी दौरान दो व्यक्ति आए तथा बताया कि वो भी अलवर जिले के निकटवर्ती क्षेत्र से हैं और वो भी अलवर जाने के लिए बस की तलाश कर रहे हैं. उक्त दोनों व्यक्तियों ने बताया कि अगले बस स्टॉप से ​​उसे अलवर के लिए बस मिल जाएगी तथा उसे अपने साथ ऑटो में आने को कहा. पीड़ित श्रीराम मीना ऑटो के अंदर बैठ गया तथा उक्त दोनों व्यक्तियों ने उसे बिस्किट दिया. बिस्किट खाते ही वह अचेत हो गया तथा उसके बाद क्या हुआ उसे याद नहीं है. उसे जब होश आया तो उसने खुद को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास पाया.

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ हादसे के बाद कुरुक्षेत्र पुलिस अलर्ट मोड पर आई, स्कूल बसों की सघन जांच

उसने पाया कि उक्त व्यक्तियों ने उसका सामान, आई-डी कार्ड, मोबाइल फोन, आधार कार्ड चोरी कर लिया है और उक्त व्यक्तियों ने उसके मोबाइल फोन के माध्यम से उसके बैंक खाते से 62,000/- रुपए भी निकाल लिए हैं. इस मामले में दिल्ली कैंट थाना पुलिस इंस्पेक्टर विपिन कुमार.अनिल शर्मा एसीपी/दिल्ली कैंट के आरोपियों को पकड़ने के लिए एसआई दीपक तंवर की टीम ने दबिश डालना शुरू किया. जहरखुरानी आरोपी नदीम उम्र 36 वर्ष का है. वो ऑटो चालक चालक है. फिलहाल आरोपी के पास से गिरफ्तार किया गया सामान भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

INPUT- Sharad Bhardwaj

Trending news