Delhi Crime News: ATS ने ऑटो लिफ्टर के साथ 2 रिसीवरों को किया गिरफ्तार, 13 बाइक की बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1767464

Delhi Crime News: ATS ने ऑटो लिफ्टर के साथ 2 रिसीवरों को किया गिरफ्तार, 13 बाइक की बरामद

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की ATS टीम ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. पुलि स ने आरोपी के पास से 13 बाइकें बरामद की हैं.

 

Delhi Crime News: ATS ने ऑटो लिफ्टर के साथ 2 रिसीवरों को किया गिरफ्तार, 13 बाइक की बरामद

Delhi Crime News: दिल्ली उत्तर-पूर्वी जिले की एटीएस टीम ने एक कुख्यात ऑटो लिफ्टर के साथ दो रिसीवर को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से चोरी हुए 11 दोपहिया वाहन और 2 टूटे हुए दोपहिया वाहन के साथ कटर, मास्टर कुंजी, उपकरण, एलन-कुंजी स्क्रू ड्राइवर बरामद किए हैं. इनकी गिरफ्तारी से 13 मामलों का निपटारा किया गया है. आरोपियों की पहचान मुसरत अली उर्फ मुशर्रफ अली, शमून उर्फ शिब्बू आसिफ निवासी मुस्तफाबाद के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: U-20 सम्मेलन में शामिल होने अहमदाबाद जाएंगी मेयर, केजरीवाल का विकास मॉडल करेंगी पेश

 

उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि जिले की एएटीएस टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक हताश ऑटोलिफ्टर चोरी के दोपहिया वाहन पर 212 स्टैंड, नंद नगरी इलाके में आएगा. सूचना पर कार्रवाई करते हुए जाल बिछाया गया और मुखबिर की निशानदेही पर होंडा शाइन बाइक पर सवार एक लड़के को रोका गया, जिस बाइक पर वह सवार था. उसे जिपनेट पर चेक किया गया तो पता चला कि वह थाना करावल नगर इलाके से चोरी की गई थी. अभियुक्त मुशर्रफ उर्फ ​​मुसरत को पकड़ लिया गया.

पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि वह चोरी की मोटरसाइकिलों को कुछ स्क्रैप डीलरों को बेचता था जो इसे नष्ट कर देते थे और इसे ठिकाने लगा देते थे. इसके अलावा, उसकी निशानदेही पर, चोरी की बाइक के दो रिसीवरों को पकड़ा गया, जिनके पास से 10 और दोपहिया वाहन और 2 नष्ट किए गए दोपहिया वाहनों के साथ-साथ बाइक को नष्ट करने में इस्तेमाल किए गए उपकरण भी बरामद किए गए.

शास्त्री नगर में महिला की हत्या
वहीं दिल्ली के सराय रोहिल्ला के शास्त्री नगर इलाके में 50 साल की महिला की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक महिला की पहचान पूनम के तौर पर हुई है. यह घटना शाम करीब 4 बजे की है. बताया जा रहा है कि एक शख्स घर पर आया और महिला को गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी को मृतका का जानकार बताया जा रहा है.

Input: Rakesh Kumar

Trending news