Delhi Crime News: टॉय गन दिखा ट्रांसजेंडर को बनाया बंधक, 1 करोड़ की ज्वेलरी की पार, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1721892

Delhi Crime News: टॉय गन दिखा ट्रांसजेंडर को बनाया बंधक, 1 करोड़ की ज्वेलरी की पार, 3 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में आरोपियों ने टॉय गन दिखाकर ट्रांसजेंडर को बंधक बना लिया. वहीं बदमाशों ने एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा की ज्वेलरी और कैश की लूट की वारदात को अंजाम दिया.

Delhi Crime News: टॉय गन दिखा ट्रांसजेंडर को बनाया बंधक, 1 करोड़ की ज्वेलरी की पार, 3 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली लष्मी नगर में ट्रांसजेंडर को बंधक बनाकर एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा की ज्वेलरी और कैश की लूटपाट करने में शामिल 3 लूटेरों को पूर्वी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 70 लाख की ज्वेलरी, 2.78.किलोग्राम चांदी और 6.7 लाख कैश बरामद हुआ है. हैरान करने वाली बात यह है कि लूटपाट की वारदात को टॉय गन से अंजाम दिया गया था, गिरफ्तार बदमाशों के पास से 4 टॉय गन और 1 कंट्री मेड पिस्टल बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: बेखौफ बदमाश, मुठभेड़ में पुलिस की पिस्टल छीन आरोपी हुए फरार

 

बंदूक की नोंक पर की लूटपाट
डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान लक्ष्मी नगर निवासी पवन जैसवाल, पंजाब निवासी सनी उर्फ अमन राठौर और यूपी के मुजफ्फरनगर निवासी सलमान के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि 24 मई को लक्ष्मी नगर में एक ट्रांसजेंडर और उसके एक स्टाफ को बंदूक की नोंक पर चार नकाबपोश लोगों ने बंधक बना लिया था. इसके बाद आरोपी लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और भारी नकदी लूटकर फरार हो गए. पीड़ित ट्रांसजेंडर ने यह भी बताया कि बदमाश ने घर में घुसते ही पहले उसके पैर छूकर आशीर्वाद लिया और उसे 500 रुपये भेंट किए .

सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पकड़े आरोपी
शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल स्टाफ और पीएस लक्ष्मी नगर की को शामिल किया गया. टीम ने मकान में रहने वाले सभी लोगों के मोबाइल नंबरों का तकनीकी विश्लेषण करने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए. टीम ने 25 किलोमीटर से अधिक की दूरी में फैले 300 से अधिक सीसीटीवी को स्कैन किया, जिनके आधार पर 3 आरोपी को गिरफ्तार किया गया. साथ ही पुलिस अन्य साथी की तलाश में जुट गई है.

Input: Raj kumar Bhati

Trending news