Video call आने पर अगर लड़की करे कपड़े उतारने की डिमांड तो आपके साथ हो सकता है ये कांड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1575709

Video call आने पर अगर लड़की करे कपड़े उतारने की डिमांड तो आपके साथ हो सकता है ये कांड

Delhi Crime News: साइबर सेल, क्राइम ब्रांच, दिल्ली की एक टीम ने सेक्सटॉर्शन के एक गैंग का भंडाफोड़ किया है और इसमें 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Video call आने पर अगर लड़की करे कपड़े उतारने की डिमांड तो आपके साथ हो सकता है ये कांड

नई दिल्ली: साइबर सेल, क्राइम ब्रांच, दिल्ली की एक टीम ने सेक्सटॉर्शन के एक गैंग का भंडाफोड़ किया है और इसमें 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 4 आरोपी को राजस्थान और एक उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. एक प्रतिष्ठित व्यवसायी सुशील गौतम ने  साइबर सेल, क्राइम ब्रांच में शिकायत दी. 

शिकायतकर्ता सुशील गौतम ने बताया कि उन्हें ''व्हाट्सएप'' पर एक लड़की का वीडियो कॉल आया, जिसने अपने कपड़े उतार दिए और शिकायतकर्ता को भी कपड़े उतारने के लिए कहा. इसके बाद, शिकायतकर्ता को एक व्यक्ति का फोन आया, जिसने खुद को क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर विक्रम राठौर के रूप में पेश किया और सोशल मीडिया पर शिकायतकर्ता के अश्लील वीडियो को ब्लॉक करने के बहाने पैसे वसूले. 

इतना ही नहीं बाद में आरोपी व्यक्तियों द्वारा शिकायतकर्ता को बताया गया कि शिकायतकर्ता को फोन करने वाली लड़की ने राजस्थान में आत्महत्या कर ली है और आगे पीड़ित से कहा कि मामला अब जटिल हो गया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा. घटना के क्रम में आरोपी व्यक्तियों ने शिकायतकर्ता से कुल मिलाकर लगभग 5,79,500/- रुपये की उगाही की थी। आरोपित युवती के परिजनों से समझौता कराने के लिए और पैसे की मांग कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: कार पार्क करने को लेकर पड़ोसियों में हुआ विवाद, ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 घायल

इसके बाद पीड़ित सुशील गौतम ने साइबर सेल, अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई और प्राथमिकी संख्या 28/2023, धारा 419/420 आईपीसी थाना अपराध शाखा, दिल्ली के तहत मामला दर्ज किया गया. 

आपको बता दें कि पांचों आरोपी के नाम ये हैं. 
(1) खुर्शीद खान 31 साल निवासी ग्राम चंदूपुरा, तहसील-पहाड़ी, भरतपुर, राजस्थान
(2) रमन 42 साल गांव चंदूपुरा, तहसील-पहाड़ी, भरतपुर, राजस्थान
(3) मुरारी 42 साल गांव सियाना, तहसील-छाता, मथुरा, उत्तर प्रदेश
(4) कालूराम 33 साल निवासी ग्रामीण लाडनू, नागौर, राजस्थान 
(5) विक्रम जाटव 24 साल निवासी गांव इटेदा, अलवर, राजस्थान

Input: राजकुमार भाटी 

Trending news